scriptतमंचे और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार | One arrested with sticks and cartridges | Patrika News
सूरत

तमंचे और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

युवक तमंचे के साथ वराछा क्षेत्र में घूम रहा था

सूरतSep 21, 2018 / 09:34 pm

Sandip Kumar N Pateel

patrika

तमंचे और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

सूरत. क्राइम ब्रांच पुलिस ने शुक्रवार को वराछा क्षेत्र से एक युवक को दो देशी तमंचों और छह कारतूस के साथ धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक तमंचे के साथ वराछा क्षेत्र में घूम रहा है। पुलिस ने वराछा बरोड़ा प्रिस्टेज के पास दबिश देकर उसे पकड़ लिया। तलाशी में उसके पास दो देशी तमंचे तथा 6 कारतूस बरामद हुए। युवक ने अपना नाम वराछा डायमंडनगर निवासी अतुल कुमार दीवानचंद्र त्रिपाठी (30) बताया। आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
øøøø

नौकरानी बनकर आतीं और चोरी कर फरार हो जातीं


सूरत. नौकरानी बन कर लोगों के घरों से गहने, नकदी तथा कीमती सामान की चोरी करने के आरोप में क्राइम ब्रांच पुलिस ने शुक्रवार को दो महिलाओं को धर दबोचा। उनसे 1.43 लाख रुपए का मुद्दा माल जब्त करते हुए पुलिस ने चोरी के सात मामले सुलझाने का दावा किया है।

क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई महिलाओं का नाम टीना उर्फ पूजा उर्फ मीना उर्फ ज्योति राजू पासवान और भारती उर्फ पूजा उर्फ ज्योति बबलू निसाद है। दोनों पांडेसरा के गोवालकरनगर में किराए के मकान में रहती हैं। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दोनों को पांडेसरा हेडगेवार पुल के पास से पकड़ा गया। तलाशी में उनके पास 1.43 लाख रुपए के गहने तथा गिरवी रखे गहनों की पर्चियां मिलीं। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने कबूल कर लिया कि माव चोरी का है। पुलिस ने बताया कि दोनों से पूछताछ में अडाजण थाने में दर्ज चोरी के पांच और खटोदरा थाने में दर्ज दो मामलों का राज फाश हुआ है। पुलिस के मुताबिक दोनों नौकरानी बन कर घरों में जाती थीं और वहां से रुपए तथा गहने चुरा कर फरार हो जाती थीं। दोनों इससे पहले भी चोरी के आरोप में पकड़ी जा चुकी हैं। टीना उमरा थाना क्षेत्र में तीन बार और भारती खटोदरा थाना क्षेत्र में एक बार पकड़ी जा चुकी है।

Home / Surat / तमंचे और कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो