scriptछेड़छाड़ करने पर फटकार लगाई तो किशोरी से किया बलात्कार | Rape on teenager | Patrika News
सूरत

छेड़छाड़ करने पर फटकार लगाई तो किशोरी से किया बलात्कार

कतारगाम क्षेत्र की घटना, अश्लील फोटो खींचकर परिवार को धमकाया, अभियुक्त गिरफ्तार

सूरतSep 04, 2018 / 09:20 pm

Sandip Kumar N Pateel

file

छेड़छाड़ करने पर फटकार लगाई तो किशोरी से किया बलात्कार

सूरत. कतारगाम क्षेत्र में पुत्री की छेड़छाड़ करने पर पिता ने युवक को फटकार लगाई तो गुस्साए युवक ने मौका देख किशोरी से बलात्कार किया और अश्लील फोटो खींचकर परिवार को धमकाने लगा। पीडि़त परिवार की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार, धमकी देने और आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक अभियुक्त का नाम कतारगाम संतोषीकृपा सोसायटी निवासी केतन भूपत जिकाद्रा (22) है। आरोप है कि 17 साल की किशोरी जब स्कूल जाती तो वह उसका पीछा कर छेड़छाड़ करता था। किशोरी ने पिता को यह बात बताई तो उन्होंने युवक को फटकार लगाई। इसी बात की रंजिश रखते हुए केतन करीब एक महीने पहले किशोरी जब घर में अकेली थी, तब वह घर में घुस गया और किशोरी से बलात्कार कर मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो खींच ली। बाद में बलात्कार की बात किसी को कहने पर फोटो वायरल कर बदनाम करने तथा परिवार के सदस्यों को मार डालने की धमकी देता रहा। युवक की करतूत से डरी किशोरी ने पहले तो परिजनों को कुछ नहीं बताया, लेकिन युवक की धमकियां बढऩे लगी तो आखिर सोमवार को पीडि़त परिवार ने अभियुक्त केतन जिकाद्रा के खिलाफ कतारगाम थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने बलात्कार, जान से मारने की धमकी देने और आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अभियुक्त केतन जिकाद्रा को गिरफ्तार कर लिया है।

जन्माष्टमी पर जुआरियों के खिलाफ पुलिस रही सख्त

सूरत. जन्माष्टमी पर गुजरात में जुआ खेलने की परम्परा के बीच पुलिस भी सतर्क दिखी। दो दिन के दौरान पुलिस ने अलग-अलग 25 जगहों पर छापा मार कर 254 जुआरियों को धर दबोचा और उनसे 28 लाख रुपए से अधिक का मुद्दामाल जब्त किया। सभी के खिलाफ जुआ धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक वराछा पुलिस ने 3 और 4 सितम्बर को थाना क्षेत्र की अलग-अलग नौ सोसायटियों में छापा मार कर 68 जनों को जुआ खेलते हुए पकड़ लिया। जुआरियों के पास से पुलिस ने नकद रुपए तथा मोबाइल फोन जब्त किए। वहीं, कापोद्रा, सरथाणा, लिम्बायत पुलिस ने भी तीन-तीन जगह छापा मार कर लाखों रुपए के मुद्दामाल के साथ जुआरियों को धर दबोचा। अमरोली तथा खटोदरा पुलिस ने दो-दो और सलाबतपुरा, पूणा और सचिन जीआइडीसी पुलिस ने भी एक-एक जगह पर छापा मार कर जुआरियों को पकड़ा। इसके अलावा क्राइम ब्रांच और पीसीबी पुलिस ने भी एक-एक जगह पर छापे की कार्रवाई की। पुलिस ने बताया कि कुल 25 जगह पर छापे की कार्रवाई की गई और 254 जनों को जुआ खेलते हुए पकड़ा गया। जुआरियों के पास से 28 लाख रुपए से अधिक का मुद्दामाल जब्त किया गया है। पुलिस की कार्रवाई के चलते सैंकड़ों जुआरियों को जन्माष्टमी उत्सव पर रात सलाखों के पीछे गुजारनी पड़ी।

Home / Surat / छेड़छाड़ करने पर फटकार लगाई तो किशोरी से किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो