scriptSURAT KAPDA MANDI: बधाई दी और जिम्मेदारी ली | SURAT KAPDA MANDI: Congratulations and took responsibility | Patrika News
सूरत

SURAT KAPDA MANDI: बधाई दी और जिम्मेदारी ली

चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन की शिष्टाचार भेंट

सूरतAug 04, 2021 / 08:29 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT KAPDA MANDI: बधाई दी और जिम्मेदारी ली

SURAT KAPDA MANDI: बधाई दी और जिम्मेदारी ली

सूरत. द सर्धन गुजरात चेम्बर ऑफ कॉमर्स की नई टीम के गठन के बाद सूरत कपड़ा मंडी के व्यापारिक संगठन सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन ने शिष्टाचार भेंट की गई और सूरत कपड़ा उद्योग के नाते जिम्मेदारी भी ली।
इस संबंध में एसोसिएशन के प्रमुख नरेंद्र साबू ने बताया कि चेम्बर ऑफ कॉमर्स के नवनियुक्त पदाधिकारी अध्यक्ष आशीष गुजराती, उपाध्यक्ष हिमांशु बोडावाला, सचिव दीपककुमार सेठवाला, कोषाध्यक्ष परेश लाठिया आदि से मंगलवार को शिष्टाचार भेंट की गई। इस दौरान एसएमए के सुरेंद्र अग्रवाल, अशोक बाजारी, हेमंत गोयल भी साथ में मौजूद रहे। दोनों संगठनों के बीच हुई बैठक में कोरोना काल में कपड़ा उद्योग को हुए व्यापारिक नुकसान पर चर्चा की गई और बाद में चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों से अपनी क्षमता तथा प्रशासनिक प्रभाव से कपड़ा व्यापारियों की व्यापारिक समस्याओं को सुलझाने तथा कपड़ा व्यापार में नए-नए प्रयोग व तकनीकी जानकारी देकर कपड़ा व्यापार को नई ऊंचाई पर ले जाने की अपेक्षा जताई गई।
इस शिष्टाचार भेंट के दौरान चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने भी सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन को पत्र जारी कर भविष्य में चेम्बर की ओर से आयोजित होने वाली टैक्सटाइल संबंधी ऑनलाइन-ऑफलाइन, वर्कशॉप, वेबिनार आदि में सह-आयोजक के रूप में भूमिका अदा कर सूरत कपड़ा मंडी से जुड़े सभी व्यापारी वर्ग तक उसका लाभ पहुंचाने की बात कही है। सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन के कपड़ा उद्योग से जुड़े आयोजनों में भी चेम्बर ऑफ कॉमर्स की सहभागिता रहेगी।

Home / Surat / SURAT KAPDA MANDI: बधाई दी और जिम्मेदारी ली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो