scriptआर्थिक तंगी पर पीपलोद में जमीन दलाल ने फांसी लगाकर जान दी | Surat Mandi | Patrika News
सूरत

आर्थिक तंगी पर पीपलोद में जमीन दलाल ने फांसी लगाकर जान दी

सुसाइड नोट में दोस्तों पर प्रताडि़त करने का आरोप

सूरतSep 06, 2019 / 10:02 pm

Sanjeev Kumar Singh

आर्थिक तंगी पर पीपलोद में जमीन दलाल ने फांसी लगाकर जान दी

आर्थिक तंगी पर पीपलोद में जमीन दलाल ने फांसी लगाकर जान दी

सूरत.

पीपलोद के त्रिमूर्ति अपार्टमेंट निवासी जमीन दलाल ने आर्थिक तंगी के कारण बुधवार रात घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने उसके घर से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें दोस्तों द्वारा रुपए लेने के बाद नहीं लौटा कर उसे मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस के अनुसार पीपलोद राधाकृष्ण मंदिर के पास त्रिमूर्ति अपार्टमेंट निवासी चन्द्रकांत परषोत्तम पटेल (59) झींगा तालाब तथा जमीन खरीदने-बेचने के व्यवसाय से जुड़ा था। उसने बुधवार रात घर की छत पर पानी की टंकी के पाइप के साथ रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चन्द्रकांत का सुसाइड नोट बरामद किया।
इसमें उसने एक दोस्त का नाम लिखा है और कहा है कि उसके रुपए लौटाने से मना करने से वह हताश हो गया था। ग्यारह-बारह साल बीतने के बाद भी रुपए नहीं मिलने से हताशा में वह यह कदम उठा रहा है। उसने लिखा है कि दोस्त की मदद करने के बाद उससे ऐसे व्यवहार की उम्मीद नहीं थी। 50 से 60 लाख रुपए के लेन-देन की बात लिखी गई है। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक और खुदकुशी

न्यू सिविल अस्पताल में कार्यरत चतुर्थ वर्ग के एक कर्मचारी ने बुधवार रात बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार न्यू सिविल अस्पताल परिसर में स्टाफ क्वाटर्स इ ब्लॉक निवासी ईश्वर रमणीक सोलंकी (57) ने बुधवार रात घर में पंखे के हुक से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। सुबह परिजनों को घटना के बारे में पता चला। खटोदरा पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर आई। पुलिस ने बताया कि ईश्वर को डायबिटीज और पैर में गंभीर घाव की तकलीफ थी। परिजनों ने बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या की आशंका जताई है।

Home / Surat / आर्थिक तंगी पर पीपलोद में जमीन दलाल ने फांसी लगाकर जान दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो