scriptsurat news- बलात्कारी को फांसी की सजा दी जाए : बिट्टा | surat news- death sentence for rapist-bitta | Patrika News
सूरत

surat news- बलात्कारी को फांसी की सजा दी जाए : बिट्टा

बलात्कार को भी आतंकवाद का रूप बताया

सूरतDec 03, 2019 / 09:48 pm

Pradeep Mishra

surat news- बलात्कारी को फांसी की सजा दी जाए : बिट्टा

surat news- बलात्कारी को फांसी की सजा दी जाए : बिट्टा

सूरत.

ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने प्रियंका रेड्डी बलात्कार मामले में और कड़े कानून की हिमायत करते हुए बलात्कार को भी आतंकवाद का रूप बताया।
सूरत दौरे पर आए बिट्टा ने मंगलवार को प्रेस वार्ता में कहा कि ऐसे गंभीर मामलों में आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दे देनी चाहिए। कानून और कड़ा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े आरोपियों का केस लडऩे वाले वकीलों को विदेशों से करोड़ों रुपए की फंडिंग की जाती है। जो लोग प्रियंका बलात्कार मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और मोमबत्ती जला रहे हैं, उनमें से कई सिर्फ नाटक कर रहे हैं। यही लोग आरोपियों को फांसी की सजा मिलने के बाद मानवाधिकार की बात करेंगे। बिट्टा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कीे आतंकवाद के खिलाफ कड़ी पॉलिसी के कारण देश में अब आतंकी घटनाएं नहीं हो रही हैं। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने के बाद भी देश में शांति बनी रही। बिट्टा ने नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान दौरे पर कहा कि सिद्धू ने देश के साथ गद्दारी की है। सिद्धू ने पाकिस्तान में किन लोगों से मुलाकात की, इसकी जांच की जानी चाहिए। बिट्टा ने ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट में गुजरात के ज्वॉइंट सेक्रेटरी के तौर पर डॉ. बीनू खन्ना की नियुक्ति की घोषणा की।

Home / Surat / surat news- बलात्कारी को फांसी की सजा दी जाए : बिट्टा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो