scriptSURATNEWS;पानी में लगी आग ?? जीआइडीसी में नहीं मिल रहा पीने का पानी | SURATNEWSFire in the water ?? GIDC does not get drinking water | Patrika News
सूरत

SURATNEWS;पानी में लगी आग ?? जीआइडीसी में नहीं मिल रहा पीने का पानी

सचिन जीआइडीसी में पानी का बिल बढ़ाने पर वीवर्स में नाराजगी

सूरतJul 04, 2019 / 08:38 pm

Pradeep Mishra

FILE

SURATNEWS;पानी में लगी आग ?? जीआइडीसी में नहीं मिल रहा पीने का पानी

सूरत
सचिन जीआइडीसी में पीने के पानी की सप्लाइ पर्याप्त नहीं होने की शिकायत के साथ उद्यमियों ने प्रति मास पानी का बिल 25 रुपए बढ़ाने का विरोध किया है। इस सिलसिले में सचिन जीआइडीसी नोटिफाइड ओथोरिटी में शिकायत भी की है।
सचिन जीआइडीसी में उद्यमियों को हाल में ही अप्रेल, मई, जून के पानी का बिल दिया गया है। इस बिल में पिछले बिल की अपेक्षा 105 रूपए बढ़ा दिए गए हैं। पिछला बिल 720 रुपए का था, जबकि वर्तमान बिल 825 रुपए का है। उद्यमियों का आरोप है कि एक ओर जहां नोटिफाइड ओथोरिटी उद्यमियों को पीने के पानी की सप्लाई अच्छे से नहीं कर पा रही। उद्यमियों को पानी के लिए टैंकर पर आधार रखना पड़ रहा है। कई उद्यमी मिनरल वॉटर का डिब्बा मंगाकर पानी की व्यवस्था कर रहे हैं। एक ओर उद्यमी वहां हजारो रुपए खर्च कर रहे हैं और दूसरी ओर उन्हें नोटिफाइड ओथोरिटी की ओर से पानी का बिल बढ़ाकर दिया जा रहा है। उद्यमियों से पानी का बिल नहीं लिया जाए इसलिए नोटिफाइड ओथोरिटी को पत्र दिया गया है। सचिन के वीवर्स मयूर गोलवाला ने बताया कि सचिन जीआइडीसी में नोटिफाइड ओथोरिटी की ओर से पानी पर्याप्त नहीं दिया जा रहा है। इसलिए पानी का बिल नहीं वसूलने के लिए नोटिफाइड ओथोरिटी को पत्र दिया है।

Home / Surat / SURATNEWS;पानी में लगी आग ?? जीआइडीसी में नहीं मिल रहा पीने का पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो