scriptशहीदों को दी श्रद्धांजलि | Tribute to martyrs | Patrika News
सूरत

शहीदों को दी श्रद्धांजलि

विभिन्न संस्थाओं व समाज ने आतंकी घटना पर जताया आक्रोश

सूरतFeb 17, 2019 / 07:55 pm

विनीत शर्मा

p

शहीदों को दी श्रद्धांजलि

नवसारी. जम्मू-काश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवानों की शहादत से पूरे देश की तरह नवसारी में भी लोगों में आक्रोश है। शनिवार को पूरे दिन विभिन्न संस्थाओँ व समाज द्वारा शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।
शनिवार को विरवाड़ी हनुमान मंदिर में मंदिर ट्रस्ट द्वारा श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें यहां स्थित हॉस्टल की छात्राएं, शहर के अग्रणियों व श्रद्धालुओं ने वीर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की। नवसारी चैम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज द्वारा शाम छह बजे नपा के बाहर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। नपा अध्यक्ष कांति पटेल, कई पार्षद, अधिकारी, व्यापारी व शहर के अग्रणियों ने जवानों को श्रद्धांजलि दी। शाम पौने सात बजे प्रजापति आश्रम के पास नवसारी समग्र मुस्लिम समाज ने कैन्डल जलाकर शहीदों को नमन किया गया।
नवसारी डायमंड मर्चेन्ट एसोसिएशन ने रात आठ बजे शांतादेवी रोड स्थित रूबी कामप्लेक्स से नवसारी नगर पालिका तक मौन रहकर कैन्डल मार्च निकाला। नवसारी नगर पालिका के पास शहीदों को लोगों ने नम आंखों से श्रद्धासुमन अर्पित किया। लोगों ने पाकिस्तान व आतंकवादियों के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया। लोगों ने एक सुर में पाकिस्तान और आतंकवादियों पर जल्द कार्रवाई की मांग की।

Home / Surat / शहीदों को दी श्रद्धांजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो