scriptपतंग पकड़ते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से दो भाईयों की मौत | Two brothers died after being hit by a goods train while catching a ki | Patrika News
सूरत

पतंग पकड़ते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से दो भाईयों की मौत

– ट्रेन की चपेट में आने से दो चचेरे भाईयों की मौत हो गई

सूरतJan 16, 2021 / 10:23 pm

Sanjeev Kumar Singh

पतंग पकड़ते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से दो भाईयों की मौत

पतंग पकड़ते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से दो भाईयों की मौत,पतंग पकड़ते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से दो भाईयों की मौत,पतंग पकड़ते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से दो भाईयों की मौत

सूरत.

मकरसंक्रांति में हर साल पतंग और मांजे के कारण कई लोगों को जान गंवानी पड़ती है। ऐसे हादसे परिवार को जीवनभर के लिए बड़ा दर्द दे जाते है। अमरोली के उत्राण रेलवे स्टेशन के पास अलग-अलग घटनाओ में पतंग पकड़ते समय ट्रेन की चपेट में आने से दो चचेरे भाईयों की मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक अमरोली स्थित गणेशपुरा निवासी दीपक फरासी निनामा (18) और उसका चचेरा भाई सुनील जलु वसुनिया (17) उत्तरायण की शाम को घर से बाजार जाने के लिए बोलकर निकले थे। इसके बाद वे दोनों घूमते हुए उत्राण वेलिनाथ गरनाला की तरफ जाने वाले रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। यहां उन्होंने पतंग कटकर आते देख उसे पकडऩे के लिए दौड़ रहे थे।
इसी दौरान एक मालगाड़ी ट्रेन ने उन दोनों को चपेट ले लिया। पतंग के कारण एक ही परिवार के दो पुत्र छीने जाने पर परिवार में शोक हो गया है। सुनील को तीन बहन है, वह एकलौता पुत्र था और पिता के साथ मजदूरी में हाथ बटाता था। जबकि दीपक के पिता वायरमैन है।

Home / Surat / पतंग पकड़ते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से दो भाईयों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो