script51 लाख का कपड़ा लिया और दुकान बंद कर भाग निकला व्यापारी | Two including broker booked in salabatpura for cheating of 51 lac. | Patrika News
सूरत

51 लाख का कपड़ा लिया और दुकान बंद कर भाग निकला व्यापारी

– दलाल समेत दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज

सूरतAug 03, 2020 / 08:58 pm

Dinesh M Trivedi

51 लाख का कपड़ा लिया और दुकान बंद कर भाग निकला व्यापारी

51 लाख का कपड़ा लिया और दुकान बंद कर भाग निकला व्यापारी


सूरत. सलाबतपुरा पुलिस ने एक कपड़ा व्यापारी के साथ 51.20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में एक दलाल समेत दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। पुलिस के मुताबिक परवत पाटिया ऋषि विहार टाउनशिप निवासी बीरेन्द्र बररनवाल व अलथाण आशीर्वाद एन्कलेव निवासी संतोष कुमार तोदी ने मिल कर भीमराड़ रॉयल रेजिडेंसी निवासी अमित कुमार अग्रवाल के साथ धोखाधड़ी की।
नियोजित साजिश के तहत दोनों ने रघुकुल मार्केट में श्रुति क्रिएशन के नाम से कारोबार करने वाले अमित को भरोसे में लिया। उसके बाद रधुकुल मार्केट में स्थित बीरेन्द्र की शिवकृपा सारिज के नाम पर 5 अप्रेल 2019 से 6 सितम्बर 2019 के दौरान 51 लाख 20 हजार 292 रुपए का कपड़ा उधार लिया, लेकिन भुगतान नहीं किया। साजिश के तहत बीरेन्द्र दुकान पर बंद कर भाग गया। संतोष से तकाजा करने पर उसने दुबारा आने पर टांगे तोडऩे और जान से मारने की धमकी दी। इस पर पीडि़त ने सलाबतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

सेवानिवृत शिक्षक के घर से नकदी समेत1.95 लाख का सामान चोरी
सूरत. लिम्बायत थानाक्षेत्र के गोविंद नगर में रहने वाले एक सेवानिवृत शिक्षक के घर में घुसे चोर तिजोरी से नकदी व जेवरों समेत एक लाख 95 हजार रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक गोविंद नगर प्लॉट131 निवासी इस्माइल पुत्र बशीर शेख (63) के घर में चोरी शनिवार रात में किसी समय हुई।
उनके घर केपिछले हिस्से में स्थित जाली का ताला किसी ने नकली चाबी से खोला और अंदर प्रवेश कर गया। तिजोरी से 1.60 लाख रुपए नकद और जेवर व मोबाइल समेत 1.95 लाख रुपए का समान चुरा कर फरार हो गया। रविवार रात इस्माइल से सूचना मिलने पर लिम्बायत पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की।

Home / Surat / 51 लाख का कपड़ा लिया और दुकान बंद कर भाग निकला व्यापारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो