scriptगड्डी गैंग के दो जनें युवक से एक लाख रुपए ले उड़े | Two men of Gaddi gang flew one lakh rupees from young man | Patrika News
सूरत

गड्डी गैंग के दो जनें युवक से एक लाख रुपए ले उड़े

 
मित्र की पत्नी से कहता था प्रेम विवाह कर पछता रही हो
Used to tell friend’s wife that she is regretting marrying love

सूरतAug 09, 2020 / 11:08 am

Dinesh M Trivedi

गड्डी गैंग के दो जनें युवक से एक लाख रुपए ले उड़े

गड्डी गैंग के दो जनें युवक से एक लाख रुपए ले उड़े

सूरत. रुमाल में बंधी गड्डी दिखा कर लोगों के झांसा देने वाली गड्डी गैंग का दो जनें पुणगाम इलाके में एक युवक से एक लाख रुपए लेकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक 30-35 साल के दो युवकों ने गोडादरा भावना पार्क निवासी हरेश काछड़ (22) के साथ ठगी की। हरेश गुरुवार सुबह भक्तीधाम मंदिर के निकट स्थित पंजाब नेशनल बैंक में एक लाख रुपए जमा करवाने के लिए गए थे।
वह स्लीप भर रहे थे उस दौरान एक युवक आया और पूछा स्लीप से कितने रुपए जमा कर सकते। हरेश ने उसे बैंककर्मी से पूछने के लिए कहा। फिर एक और युवक आया उसने कहा उसका बैंक में खाता नहीं हैं। उसे एक लाख रुपए गांव भेजने हैं अगर वह मदद करे तो उसे 50 हजार रुपए देगा।
फिर दुसरा युवक आया और बोला की हम इसके मदद करके 25-25 हजार रुपए ले लेंगे। मदद के बहाने दोनों उसे लैण्डमार्क के पास ले गए। वहां रुमाल में बंधा बंडल दिखा कर कहा कि इसमें 2.50 लाख रुपए हैं। फिर दोनों ने हरेश से 50-50 हजार रुपए ले लिए और उसे बंडल पकड़ा कर कहा कि बैंक में जाकर एक लाख की स्लीप भर दो। तुम अपने एक लाख रख लेना और 50 हजार हम लौट कर बांट लेंगे। हम कुछ देर में वापस लौटते हैं और फिर दोनों रफुचक्कर हो गए।
मित्र की पत्नी से कहता था प्रेम विवाह कर पछता रही हो


सूरत. अहमदाबाद में रहने वाले सोने के एक व्यापारी के खिलाफ उसके मित्र की पत्नी ने उमरा थाने में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक अहमदाबाद गिरधरनगर निवासी विजय जागाणी ने 36 वर्षीय पीडि़ता के साथ छेड़छाड़ की। पीडि़ता के पति उसके कारोबारी मित्र होने के कारण उसे पीडि़ता के जानकारी थी। गत जनवरी से वह पीडि़ता को फोन कर परेशान करता था।
उससे कहता था कि प्रेम विवाह कर पछतावा हो रहा हो तो वह उसका साथ दे सकता हैं। वह कई तरह की अभद्र बातें करता था और पीडि़ता को फोटोज भी भेजता था। तंग आकर पीडि़ता ने इस बारे में पति को बताया और शुक्रवार को उमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

Home / Surat / गड्डी गैंग के दो जनें युवक से एक लाख रुपए ले उड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो