scriptजल्द आ रहा है ये शानदार टैबलेट, स्लिमनेस करेगी आकर्षित | Apple iPad Air 3 launching soon | Patrika News
टैबलेट

जल्द आ रहा है ये शानदार टैबलेट, स्लिमनेस करेगी आकर्षित

एपल की एयर सीरीज का यह नया आईपैड 3 जिसे जल्द ही लॉन्च किया जा रहा है

Dec 18, 2015 / 09:16 am

Anil Kumar

Apple iPad Air 3

Apple iPad Air 3

नई दिल्ली। एपल की एयर सीरीज का नया आईपैड एयर 3 अगले साल मार्च में लॉन्च हो सकता है। एपल प्रोडक्ट के एनालिस्ट मिंग चाई कू ने इस बात की जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि कंपनी 2016 के पहले हाफ में आईपैड एयर 3 लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि इस साल कंपनी ने आईपैड एयर सीरीज में कोई नया प्रोडक्ट एड ना करते हुए आईपैड प्रो लॉन्च किया था।


मिंग के मुताबिक आईपैड एयर 3 को बिना 3ष्ठ टच के लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसी साल लॉन्च आईफोन 6एस और 6एस प्लस में 3डी टच डिस्प्ले दिया था। इस फीचर्स की सभी टेक एक्सपर्ट ने काफी तारीफ भी की। ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस लॉन्चिंग के वक्त कम कीमत वाला आईफोन 6एस और एप्पल वॉच 2 को भी लॉन्च कर सकती है।

आईपैड एयर 3 की कीमत और फीचर्स
आईपैड एयर 3 के फीचर्स और कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी शेयर नहीं की गई है। हालांकि, इसमें 3डी टच नहीं होगा, ये माना जा रहा है। इससे पहले आईपैड एयर 2 को कंपनी ने 6.1एमएम पतला बनाया था। वहीं, इसकी स्क्रीन 9.7 इंच की थी। कंपनी का आईपैड एयर 13.4 एमएम मोटा था। एयर 3 में एपल का ए8एक्स ट्रिपल-कोर 1.5 गीगाहर्त्ज टाइफून प्रोसेसर और 1 जीबी रैम थी। उस डिवाइस में 8 मेगापिक्सल और 1.2 मेगापिक्सल के कैमरा थे।

Home / Gadgets / Tablet / जल्द आ रहा है ये शानदार टैबलेट, स्लिमनेस करेगी आकर्षित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो