scriptबाजार खुला, व्यापारियों को मास्क व दस्ताने दिए | Market opened, traders were given masks and gloves | Patrika News
टीकमगढ़

बाजार खुला, व्यापारियों को मास्क व दस्ताने दिए

पुलिस व प्रशासन ने रखी पैनी नजर

टीकमगढ़Apr 09, 2020 / 01:11 pm

Sanket Shrivastava

Meaningful social organization distributed masks and suggested ways to protect against corona

सार्थक सामाजिक संस्था ने बांटे मास्क और कोरोना से बचाव के बताए तरीके …

टीकमगढ़/पृथ्वीपुर. कोरोना वायरस के चलते जिले को लॉकडान कर दिया था। जिसमें मेडीकल स्टोरों और डॉक्टरों, क्लीनिकों को छोडकर बाकी सब दुकानों को बंद करने के आदेश कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने दिए थे। जिसके चलते हफ्ते मे केवल रविवार और बुधवार को ही जरूरत मंद दुकानें ही खोली जाने के निर्देश दिए थे। जहां बुधवार को नगर की दुकानें खोली गई।
कलेक्टर के नेतृत्व में एसडीएम कुशल सिंह गौतम, एसडीओपी राकेश छारी, प्रभारी तहसीलदार तरूण जैन, थाना प्रभारी मृगेन्द्र त्रिपाठी, सीईओ सचिन गुप्ता, सीएमओ इम्तियाज हुसैन ने जरूरत मंद दुकानें खोलने के एक दिन पहले फल, सब्जी दुकानदारों और किराना दुकानदारों के पास अनावश्यक भीड ना हो। इसके लिए एक निश्चित स्थान पर ग्राहकंो को खडा करने की योजना बनाई थी। जहां दुकानों के सामने नगर पालिका द्वारा चूना से सीमा तय की गई थी। वहं अपनी दुकान लगाए और कम से कम एक मीटर की दूरी पर ग्राहक खडा हो सके। जैसे की सुबह हुई तो बाजार में भीड एकत्रित होने लगी तो पुलिस प्रशासन द्वारा माइक से निर्देशित करते हुए सभी को उचित दूरी बनाए रखने के निर्देश दिए। प्रत्येक लाइन में एक पुलिस का जवान मौजूद रहा। जिसकी देखरेख में ग्राहक अपनी अपनी जरूरतमद चीजों को खरीदता नजर आया। वहीं पुलिस प्रशासन और नगर पालिका, एवं जनपद पंचायत अधिकारियों द्वारा बिना मास्क के सब्जी बेच रहे दुकानदारों को मास्क और हाथों के दस्ताने वितरित किए।

Home / Tikamgarh / बाजार खुला, व्यापारियों को मास्क व दस्ताने दिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो