scriptविवादों में घिरी Adipurush की रिलीज से पहले ही चमकी डायरेक्टर Om Raut की किस्मत! हाथ ली करोड़ों की ये चीज | Adipurush producer Bhushan Kumar gifts director Om Raut luxurious Ferrari supercar | Patrika News
नई दिल्ली

विवादों में घिरी Adipurush की रिलीज से पहले ही चमकी डायरेक्टर Om Raut की किस्मत! हाथ ली करोड़ों की ये चीज

प्रभास (Prabhas) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ इन दिनों काफी विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के VFX से लेकर किरदारों पर अभी तक विवाद थमा नहीं इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) के हाथ एक करोड़ों की एक बड़ी लग्जरी काम लग गई है।

नई दिल्लीOct 19, 2022 / 03:27 pm

Vandana Saini

Adipurush की रिलीज से पहले ही चमकी डायरेक्टर Om Raut की किस्मत

Adipurush की रिलीज से पहले ही चमकी डायरेक्टर Om Raut की किस्मत

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का जब से टीजर रिलीज हुआ था तब से फिल्म लगातार विवादों में बनी हुई है। फिल्म के VFX और किरदारों को लेकर लोग फिल्म के निर्मातओं से लेकर निर्देशक और स्टार्स तक से नाराज नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म के VFX को बेहद ही लो क्वालिटी और बच्चों की एनिमेशन फिल्म जैसा बनाया गया है। साथ ही फिल्म में दिखाए जाने वाले कैरेक्टर्स भी लोगों को संतुष्ट नहीं कर पा रहे हैं। प्रभास फिल्म में ‘भगवान राम’ की भूमिका निभाने जा रहे हैं, जिसको बेहद सिंपल दिखाया गया है। वहीं फिल्म में सैफी ‘रावण’ के किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसको लोग ‘खिजली’ का लुक बता रहे हैं।
साथ ही कृति सेनन ‘मां सीता’ के किरदार में नजर आ रही हैं, जिनका लुक लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। इसके अलावा फिल्म में हनुमान के किरदार को लेकर भी खूब विवाद हो रहा है, जिसमें वो बिना मुंछ वाली दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) को लेकर एख बड़ी खबर सामने आ रही है।

जी हां, फिल्म की रिलीज से पहले ही उनकी अच्छी खाली लॉटरी लग गई है। हाल में फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने ओम राउत को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत सुन किसी को भी झटका लग सकता है। भूषण कुमार ने ओम राउत को जो कार गिफ्त की है वो है रेड कलर की Ferrari F8 Tributo। इस कार की कीमत 4.08 करोड़ बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

KBC 14 के कंटेस्टेंट ने 75 लाख के आसान सवाल पर छोड़ा शो! Atal Bihari Vajpayee से जुड़ा था सवाल

https://twitter.com/hashtag/Adipurush?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि इस कार को भूषण कुमार ने सीधे विदेश से रजिस्टर्ड करवा कर मंगवाई है। बताया जा रहा है कि भूषण कुमार ने अपने पर्सनल कलेक्शन से ओम राउत को ये खास तोहफा दिया है। वैसे ये पेहला मौका नहीं है जब भूषण कुमार ने किसी को इतनी मंहगी गाड़ी गिफ्ट की हो। इससे पहले ‘भूल भूलैया 2’ की सफलता के बाद उन्होंने एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को भी ऑरेंज कलर एक लग्जरी McLaren GT कार गिफ्ट की थी।

इस गाड़ी की कीमत 4.70 करोड़ के आसपास बताई जाती है। वहीं अगर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बारे में बात करें तो, ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको पैन इंडिया के तहत पांच भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि आदिपुरुष को भूषण कुमार के साथ ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Kriti Sanon ने ऐसे बनाया Varun Dhawan को ‘Bhediya’! ट्रेलर देख दहल उठेगा दिल

https://youtu.be/jF5rJAXUY4A

Home / New Delhi / विवादों में घिरी Adipurush की रिलीज से पहले ही चमकी डायरेक्टर Om Raut की किस्मत! हाथ ली करोड़ों की ये चीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो