रश्मि देसाई के Ex बॉयफ्रेंड अरहान पर फैशन स्टाइलिश ने लगाया आरोप, कहा- 'जूते तक नहीं किए वापस'

Shweta Dhobhal
| Updated: 20 Mar 2020, 04:06 PM IST
रश्मि देसाई के Ex बॉयफ्रेंड अरहान पर फैशन स्टाइलिश ने लगाया आरोप, कहा- 'जूते तक नहीं किए वापस'
अरहान खान पर उनकी फैशन डिजाइनर ने लगाया आरोप

  • बिग बॉस 13 ( Bigg Boss 13 ) के कंटेस्टेंट रह चुके अरहान खान ( Arhaan Khan ) पर कपड़े वापस ना करने का लगा आरोप
  • टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ( Rashmi Desai ) के एक्स बॉयफ्रेंड हैं अऱहान खान
  • पारस छाबड़ा ( Paras C hhabra ) पर भी कपड़े ना वापस करने का लगा है आरोप

नई दिल्ली। टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ ( Bigg Boss 13 ) में एक्ट्रेस रश्मि देसाई ( Rashmi Desai ) के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान ( Arhaan Khan ) फिर से चर्चा में आ गए हैं। जब से शो खत्म हुआ है तब से अरहान किसी ना किसी मुसीबत में फंसते ही जा रहे हैं। खबरों की माने तो अब अरहान की फैशन डिजाइनर आकांक्षा ( Akanksha ) ने कपड़े वापस ना लौटाने का आरोप लगाया है। उनकी फैशन डिजाइनर ने कहा कि 'बिग बॉस में जितने भी कपड़े उन्हें दिए गए थे। वो अभी तक उन्होंने वापस नहीं किए है। कपड़ों के साथ जूते और कई सारी चीज़े भी अब तक अरहान ने नहीं वापस दी हैं। उन्होंने बताया कि 2019 में कोलेबरेशन के दौरान उन्हें ये प्रोजेक्ट मिला था।'

Arhaan Khan

इन आरोपों के बीच अरहान खान ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेरी जानकारी के अनुसार मेरा स्टाइलिश रोहित रॉय ( Rohit Roy ) है ना कि आंकाक्षा। वो उनकी एक हेल्पर है। अरहान ने बताया कि बिग बॉस से कई सारे कपड़े अभी तक वापस नहीं आए हैं। उन्होंने प्रोडक्शन से जुड़ी मेघना को इस बारें में बताया है लेकिन वो हमेशा कहते हैं कि कपड़े भेज दिए गए हैं। लेकिन वो कपड़े मुझे अभी तक मिले नहीं है।

Arhaan Khan

आकांक्षा का फोन ना उठाने पर अरहान ने कहा कि ये बात बिल्कुल झूठ है। मेरा पूरा स्टॉफ हमेशा उनका फोन उठाकर उनकी बातों का जवाब देता है। मेरी पूरी टीम शो से सामान को वापस लाने की पूरी कोशिश कर रही है। अरहान ने पारस के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा कि शायद आंकाक्षा पारस के डिजाइनर से प्रेरित होकर ऐसा कर रही है। बता दें कुछ समय पहले पारस छाबडा ( Paras Chhabra ) पर भी उनके डिजाइनर ने ऐसा आरोप लगाया था।

Paras Chhabra