'बिग बॉस' के घर में टूटा अरहान और रश्मि देसाई का रिश्ता, नहीं होगें कभी एक साथ!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 Dec 2019, 05:46 PM IST
'बिग बॉस' के घर में टूटा अरहान और रश्मि देसाई का रिश्ता, नहीं होगें कभी एक साथ!
Arhan Khan breakup with girl friend rashmi desai

  • बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में हुआ ब्रेकअप
  • रश्मि देसाई और अरहान खान का हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) के रिश्ते को लेकर खूब चर्चा हो रही है। शो में दुबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री के दौरान अरहान ने सबके सामने घुटने पर बैठकर प्रपोज़ किया था। तो वहीं रश्मि ने भी अरहान के प्रपोज़ल को एक्सेप्ट किया था। लेकिन अब लगता है इन दोनो के रिश्तो में दरार आने लगी हैै। इसके पिछे वजह है रश्मी का विश्वास जो कहीं न कहीं टूटने लगा है। तो रश्मी अब अरहान के साथ अपने रिलेशनशिप को भी खत्म कर दिया है।

ये भी पढ़ें: 'टाइफाइड' की वजह से अस्पताल में भर्ती में हुए सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान ने वीडियो कॉल कर जाना हाल

Arhan Purpose rashmi desai

दरअसल कुछ दिनों पहले शेफाली बग्गा से बातचीत के दौरान अरहान ने रश्मि को लेकर कहा था कि रश्मिदेसाई रोड पर आ गईं थीं और उन्हें बिग बॉस तक वह खुद लाए थें। हालांकि अरहान के इस तरह कहने के बाद घर में गेस्ट के तौर पर आईं हिना खान, काम्या पंजाबी और रश्मी के भाई ने अरहान संग रिलेशनशिप को लेकर दुबारा सोचने की सलाह दी। इससे लगता है रश्मी का अरहान पर से विश्वास टूटने लगा है।

Kamya Punjabi and rashmi Desai

इस बात का पता हालिया एपिसोड में पता चलता है जहां रश्मी और अरहान संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बाते करती हैं। यहां विकास गुप्ता भी मौजूद हैं। रश्मि यहां अरहान से कह रही हैं “मुझे ये जो चीजें सुनने में आई हैं वह मुझे परेशान कर रहीं है। तुमने हमारी पर्सनल बाते नहीं कहनी चाहिए।” अरहान ने कहा “आपको इस चीज का जवाब चाहिए इसलिए मैं आपको दे रहा हूं। उस दिन जब मैं बात कर रहा था तो मेरे बोलने का मतलब एक मजबूत महिला से था। जिसने अपने जीवन में बहुत सारी मुश्किलों का सामना किया है”

ये भी पढ़ें: भारत के पहला सुपरहीरो था 'शक्तिमान', बच्चों के मरने से नहीं बल्कि इस वजह से हुआ था शो बंद

Vikas gupta

विकास अरहान से सड़क वाली बात को लेकर कहते हैं कि वह गलत हैं। तब रश्मि से कहती हैं “मेरे भाई से सवाल किया गया तो उसने कहा कि एक लड़की और लड़का बोला ।” रश्मि कहती हैं कि तुम बहुत परेशान हो और तुमसे ज्यादा मैं हूं। क्योंकि मुझे तुमसे इन बातो की उम्मीद नहीं थीं।” वह कहती हैं सबकुछ रातोंरात ठीक नहीं हो सकता इसलिए अब हम लोग अब दोस्त ही रहते हैं। तो अरहान भी उनकी बातो पर हामी भर देते हैं।