script‘टाइफाइड’ की वजह से अस्पताल में भर्ती में हुए सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान ने वीडियो कॉल कर जाना हाल | Salman Khan called Siddharth Shukla After Admitted in Hospital | Patrika News

‘टाइफाइड’ की वजह से अस्पताल में भर्ती में हुए सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान ने वीडियो कॉल कर जाना हाल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2019 01:19:18 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सलमान खान (Salman Khan) वीडियो कॉल कर लेगें सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की खबर
सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इस बार नॉमिनेशन से हैं बिल्कुल सेफ
टाइफाइड होने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए सिद्धार्थ शुक्ला

अस्पताल में भर्ती हुए सिद्धार्थ शुक्ला

अस्पताल में भर्ती हुए सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के सबसे स्ट्राग कंटेस्टेट माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को टाइफाइड होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल मेें भर्ती कराया गया है। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की तबीयत खराब हो गई थी। उन्हें आराम करन के लिए सीक्रेट रूम ले जाया गया था। लेकिन सीक्रेट पहुंचते ही सिद्धार्थ की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं जानकारी के मुताबिक इस वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) सिद्धार्थ की तबीयत पूछने के लिए उन्हें वीडियो कॉल करेंगे।
ये भी पढ़ें: नशे की लत की वजह से जब सिद्धार्थ शुक्ला को जाना पड़ा दो साल के लिए ‘रिहैब सेंटर’, जाने ऐसी 10 बड़ी बातें

siddharth shukla unwell

वीडियो कॉल करते हुए सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला को वीडियो कॉल पर उनसे उनका हाल चाल पूछेंगे। सलमान वीडियो कॉल पर ही सिद्धार्थ को बताएंगे कि इस इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला नॉमिनेशन की प्रकिया से बिल्कुल सेफ हैं। वैसे आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को भी घर से बाहर निकाल दिया गया था।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: अचानक रातोंरात बिगड़ी सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती

salman khan call siddharth shukla

कुछ समय बाद पारस को भी सिद्धार्थ के साथ सीक्रेट रूम में रखा गया था। पारस छाबड़ा ने बिग बॉस हाउस में वापस से एंट्री कर ली है। एंट्री के बाद पारस ने घर में आते ही सबकी पोल खोलना शुरू कर दिया। जिसके बाद घर में काफी हंगामा देखने को मिला। पारस ने रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को भी अरहान खान (Arhan Khan) द्वारा कही बात भी बताई लेकिन रश्मि पारस पर भड़कती हुईं दिखाई दी।

 

paras blamed arhan khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो