scriptराम चरण और चिरंजीवी ने गृह मंत्री Amit Shah से की मुलाकात, Photo हो रही वायरल | Ram Charan and Chiranjeevi met Home Minister Amit Shah amidst Loksabha election 2024 photo viral | Patrika News
टॉलीवुड

राम चरण और चिरंजीवी ने गृह मंत्री Amit Shah से की मुलाकात, Photo हो रही वायरल

साउथ सिनेमा के दिग्गज चिरंजीवी और राम चरण ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

मुंबईMay 10, 2024 / 05:48 pm

Gausiya Bano

Ram Charan and Chiranjeevi met amit shah

अमित शाह संग राम चरण-चिरंजीवी की मुलाकात

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी और राम चरण केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करते दिख रहे हैं। फोटो में चिरंजीवी गृह मंत्री अमित शाह से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव के बीच अमित शाह से मुलाकात करने पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं एक्टर ने पॉलिटिकल पार्टी तो नहीं ज्वॉइन कर लिया है। हालांकि, यह सच नहीं है। उनकी मुलाकात एक प्रोग्राम में हुई है।
यह भी पढ़ें

सलमान खान की शादी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने क्या कहा?

कैसे हुई चिरंजीवी और राम चरण की अमित शाह से मुलाकात?

एक्टर चिरंजीवी को 9 मई को राष्ट्रपति भवन में प्रतिष्ठित पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। एक्टर को यह सम्मान सिनेमा की दुनिया में उनके अहम योगदान के लिए मिला है। इसी प्रोग्राम में चिरंजीवी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान उनके बेटे राम चरण भी मौजूद थे।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / राम चरण और चिरंजीवी ने गृह मंत्री Amit Shah से की मुलाकात, Photo हो रही वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो