scriptSalman Khan Wedding: सलमान खान की शादी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने क्या कहा? | Salman Khan Wedding reveals by Mithun Chakraborty said he would never get marry | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan Wedding: सलमान खान की शादी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने क्या कहा?

Salman Khan Wedding: सलमान खान की शादी से जुड़े सवाल हर किसी के मन में है। हालांकि, मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने एक्टर की शादी को लेकर ऐसी बात बोली कि आपको जानकर हैरानी होगी।

मुंबईMay 10, 2024 / 05:05 pm

Gausiya Bano

salman khan wedding reveals by mithun chakraborty

मिथुन चक्रवर्ती और सलमान खान

Salman Khan Wedding: सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है। दोनों एक साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। ऐसे में मिथुन सलमान खान के बारे में काफी कुछ जानते हैं। टीवी रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ में मिथुन से एक सवाल किया था, जिसमें उन्होंने सलमान खान का नाम लिया और फिर मिथुन ने सलमान खान की शादी को लेकर भी कई चीजें बोली।

मिथुन चक्रवर्ती ने सलमान खान के बारे में क्या कहा?

शो के होस्ट आदित्य नारायण ने मिथुन ने पूछा था कि जैकी श्रॉफ, सलमान खान, संजय दत्त और अक्षय कुमार में से कौन ज्यादा चार्मर है। इस पर उन्होंने चारों का नाम लिया। हालांकि, सलमान खान के बारे में बात करते हुए मिथुन ने बताया कि सब में से सलमान खान सबसे ज्यादा शरारती हैं और उन्हें सबसे ज्यादा परेशान करते हैं।

यह भी पढ़ें

Katrina Kaif: सोशल मीडिया पर फैल रही कैटरीना के प्रेग्नेंसी की खबर झूठी

सलमान खान की शादी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने आगे कहा था, “सलमान खान कभी शादी नहीं करेंगे। वह सबको डोज देते रहते हैं…देखो मेरी शादी नहीं हुई है तो लड़कियों को लगता है कि कितना हैंडसम सुपरस्टार है। काश वह उनसे शादी कर ले, लेकिन भाई नहीं करेंगे शादी। गारंटी देता हूं नहीं करेंगे। “

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan Wedding: सलमान खान की शादी को लेकर मिथुन चक्रवर्ती ने क्या कहा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो