scriptPhotos: 33 की उम्र में खरीदा तीसरा घर, पैन इंडिया स्टार, वायरल हुई पूजा-पाठ की तस्वीरें | Rashi Khanna New House Photos And Movies | Patrika News
टॉलीवुड

Photos: 33 की उम्र में खरीदा तीसरा घर, पैन इंडिया स्टार, वायरल हुई पूजा-पाठ की तस्वीरें

Actress New House Photos: एक फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने हैदराबाद में अपना तीसरा घर खरीदा है। उन्हें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘योद्धा’ के लिए काफी पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है।

Apr 05, 2024 / 05:22 pm

Jaiprakash Gupta

Rashi Khanna New House Photos

नया घर

Actress New House Photos: एक फेमस साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने हैदराबाद में अपना तीसरा घर खरीदा है। उन्हें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘योद्धा’ के लिए काफी पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है।

ये कोई और नहीं योद्धा एक्ट्रेस राशी खन्ना हैं। एक्ट्रेस अपने परिवार और दोस्तों के साथ गृहप्रवेश समारोह के लिए हैदराबाद गई। तस्वीरों में एक्ट्रेस को इंडियन आउटफिट में गृहप्रवेश करते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

SLB से लेकर शंकर तक, रश्मिका मंदाना ने रिजेक्ट कर दी बड़े डायरेक्टर्स की ये फिल्में, इन एक्ट्रेस का हुआ भला

snapinsta.jpg

उनके साथ उनकी मां और उनके कुछ करीबी रिश्तेदार भी हैं। उन्होंने पहले हैदराबाद में दो घर खरीदे थे, एक 2015 में और दूसरा 2017 में। इस घर की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

सोनाक्षी के डांस पर फिदा हुआ ये मुस्लिम सेलेब, जमकर की तारीफ, शत्रुघ्न सिन्हा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

rashi.jpg
वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस ‘द साबरमती रिपोर्ट’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही है, जिसमें वह विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म का टीजर, जो हाल ही में जारी किया गया था, गोधरा ट्रेन त्रासदी के पीछे क्या हुआ, इसकी झलक पेश करता है। टीजर में विक्रांत एक खोजी पत्रकार के किरदार में नजर आ रहे हैं।
rash.jpg
रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 3 मई को रिलीज होगी। राशी खन्ना के पास तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ और तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ भी है।

Home / Entertainment / Tollywood / Photos: 33 की उम्र में खरीदा तीसरा घर, पैन इंडिया स्टार, वायरल हुई पूजा-पाठ की तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो