scriptसपना चौधरी नजर आई बॉलीवुड स्टाइल में, बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को देंगी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल | Sapna chaudhari new bollywood style dance video viral | Patrika News
टॉलीवुड

सपना चौधरी नजर आई बॉलीवुड स्टाइल में, बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को देंगी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी नजर आई बॉलीवुड स्टाइल में, बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को देंगी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

Jul 15, 2018 / 04:24 pm

भूप सिंह

sapna chaudhary

sapna chaudhary

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी हमेशा से ही अपने जबरदस्त डांस को लेकर मीडिया में छाई रहती थीं। हाल ही में सपना भोजपुरी सुपरस्टार रविकिशन की मूवी ‘बैरी कंगना2’ में आइटम सॉन्ग करती हुई नजर आई थीं। इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था। साथ ही उन्होंने अपनी मेकओवर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फिलहाल, इन दिनों सपना का एक और बॉलीवुड स्टाइल डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इससे माना जा रहा है कि सपना बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

सपना ने अपने बॉलीवुड स्टाइल का डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह एक इवेंट में डांस करती नजर आ रही हैं। बता दें कि ये डांस वो अपने हरियाणवी नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टाइल में करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना का स्टाइलिश अवतार और हॉट डांस मूव्स ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। सपना चौधरी इस वीडियो में ‘लड़की ब्यूटिफुल कर गई चुल’ और ‘हम्मा-हम्मा’ जैसे हिट बॉलीवुड गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं। साथ ही सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस भी इस वीडियो को बेहद पसंद भी कर रहे हैं।

Video: संजू का नया गाना ‘मुझे चांद पे चलो’ हुआ रिलीज, रणबीर और करिश्मा तन्ना की है बोल्ड कैमेस्ट्री

फैंस ने दिए अलग-अलग रिएक्शन्स

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का अलग-अलग रिएक्शन्स था। इसमें से कुछ तारीफ करते नजर आ रहे हैं तो कुछ कह रहे हैं कि सपना को बॉलीवुड के साथ-साथ अपना रागिनियों (हरियाणा लोकगीत) पर डांस करते रहना चाहिए वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा देसी सपना की बात ही कुछ और है और एक ने लिखा उन पर हर स्टाइल अच्छा लगता है। बता दें कि सपना बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस ने उन्हें नेम और फेम दिलाया तो एक बार जो सपना ने अपना सफर शुरू किया इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा।

Home / Entertainment / Tollywood / सपना चौधरी नजर आई बॉलीवुड स्टाइल में, बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को देंगी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो