scriptदेसी लुक छोड़ डेढ़ साल में इतनी बदल गईं सपना चौधरी, देखिए उनकी 10 चौंकाने वाली तस्वीरें | Sapna Choudhary Dramatic Looks Change After Bigg Boss here some pics | Patrika News
टॉलीवुड

देसी लुक छोड़ डेढ़ साल में इतनी बदल गईं सपना चौधरी, देखिए उनकी 10 चौंकाने वाली तस्वीरें

देसी लुक छोड़ डेढ़ साल में इतनी ग्लैमरस हुईंं सपना चौधरी, ये 10 तस्वीरें हैं गवाह…

मुंबईMay 20, 2019 / 01:04 pm

भूप सिंह

sapna chaudhary

sapna chaudhary

‘बिग बॉस 11’ में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने के बाद हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में चार चांद गए हैं। उनकी पॉपुलैरिटी में बेतहाशा वृद्धि हुई है। पिछले डेढ़ साल में सपना चौधरी देसी लुक को छोड़ इतनी मॉडर्न हो गई हैं कि वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में पहचान में भी नहीं आ रही हैं। दरअसल, लोगों ने अभी तक उन्हें सलवार-सूट में ही देखा है। लेकिन अब सपना इतनी ग्लैमर हो गई है कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी उनके सामने फीकी पड़ती नजर आ रही हैं। बात करें सपना की नई तस्वीरों की तो वह सलवार-सूट छोड़ शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

sapna chaudhary

लोगों को पसंद आ रहा है सपना का मॉडर्न लुक
हाल ही में सपना चौधरी की कई नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो अपना टैटू प्लॉन्ट करती दिख रही हैं। सपना ने अपनी पीठ पर देसी क्वीन लिखवाया हुआ है। सोशल मीडिया पर लोगों को सपना की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं। बिग बॉस के बाद सपना एक डांसर के साथ मॉडल भी हो गई हैं। उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है और डिजाइनर ड्रेस पहन फोटोशूट करवाती हैं।

sapna chaudhary

बहुत कम उम्र में खो दिया था पिता
बात करें सपना चौधरी के निजी जीवन की तो उन्होंने बहुत कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था। जिसके बाद अचानक से उनके कंधों पर घर की सारी जिम्मेदारी आन पड़ी थी। उन्होंने छोटी सी उम्र में अपनी मां-बहन के साथ काम करना शुरू कर दिया था। सपना लगातार स्टेज डांस करती थीं। उनके गाने और डांस स्पेट सुपरहिट रहे।

पहले प्रोग्राम में नहीं मिली थी फीस
सपना ने धीरे-धीरे पूरे हरियाणा में खूब नाम कमाया। उनका पहला स्टेज शो 10 दिसंबर, 2012 में हरियाणा के कैथल जिले में हुआ। उस प्रोग्राम के लिए सपना को पैसे नहीं मिले, लेकिन अगले ही प्रोग्राम के लिए उन्होंने करीब 3 हजार रुपए की कमाई की। आज वहीं सपना है जो कभी 3 हजार कमाती थी और आज लाखों में कमा रही हैं।

सपना का बदला लुक
स्टेज पर सपना चौधरी हमेशा सलवार सूट में ही परफॉर्म करती दिखी हैं हालांकि अब उनका लुक स्टेज पर थोड़ा बदलता दिख रहा है। कई प्रोग्राम में वो वेस्टर्न ड्रेस में दिखी हैं। सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर भी बेहद एक्टिव हैं। उनके कुल 19 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / देसी लुक छोड़ डेढ़ साल में इतनी बदल गईं सपना चौधरी, देखिए उनकी 10 चौंकाने वाली तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो