74 साल की उम्र में हुआ इस कॉमेडियन का निधन, शोक में है पूरी इंडस्ट्री
Priti Kushwaha
Publish: Sep, 10 2018 01:26:01 (IST)
74 साल की उम्र में हुआ इस कॉमेडियन का निधन, शोक में है पूरी इंडस्ट्री

नदीगर संगम नाम के संघ ने एक्टर के परिवार और दोस्तों के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। साउथ के जाने-माने एक्टर कोवाई सेंथिल उर्फ कुमारस्वामी का 9 सितंबर को नि‍धन हो गया। कोवाई को उनकी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाना जाता था। रिपोर्ट्स की मानें तो 74 साल के कोवाई को उनकी बढ़ती उम्र के संबंधित कई बीमारियां थीं। कोवाई ने अपनी अंतिम सांसे कोयंबटूर के कोबांबल्ली में ली।

सुनने में आ रहा है कि कोवाई का अंतिम संस्कार कोयंबटूर में किया गया। कोवाई सेंथिल के निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री और उनका परिवार सदमे में है। नदीगर संगम नाम के संघ ने कोवाई सेंथिल के परिवार और दोस्तों के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की है। इस संघ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'कोवाई सेंथिल के अचानक निधन ने सभी को चौंका दिया है। हम उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे। साथ ही ईश्वर इस मुश्किल घड़ी में उनके परिवार वालों और करीबियों से हिम्मत दे।'

बता दें कि कोवाई सेंथिल निर्देशक भाग्यराज की फिल्मों में जरूर होते थे। इसके पीछे की वजह थी कि कोवाई और भाग्यराज एक ही जिले से थे। इसलिए निर्देशक उन्हें अपनी हर एक फिल्म में रोल दिया करते थे।

कोवाई 'ओरु काई ओसाई', 'इंदु नममा आलू', 'आारारो अरिरारो', 'एन राथथिन रथम', 'अवसर पुलिस 100', 'तामिज पदम', 'अववाई शनमुगी', 'पदयप्पा' और 'गोवा' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते थे।

यह भी पढ़ें—

यश चोपड़ा के बाद अब यहां लगेगा श्रीदेवी का स्टैच्यू, कभी इस जगह हुई थी उनकी सुपरहिट फिल्म की शूटिंग!

रणबीर कपूर की डेब्यू फिल्म हुई थी FLOP, जानें उनकी सुपरफ्लॉप फिल्मों के बारे में

बड़े अच्छे लगते हैं' की इस एक्ट्रेस ने लगाए थे पति पर फिजिकल एब्यूज के आरोप

PHOTOS: नताशा के बाद इस मॉडल को डेट कर रहे हैं अर्जुन रामपाल, इसी साल पत्नी से लिया था तलाक

नेहा ने एक बार फिर कराया बेबे बंप के साथ फोटोशूट, कलरफुल ड्रेस में आईं नजर