scriptभूकंप में बाल-बाल बचे SS Rajamouli और बेटे कार्तिकेय, विदेश में 28वीं मंजिल से दिखी मौत | SS Rajamouli and son karthikeya experience earthquake in japan while on 28th floor | Patrika News
मनोरंजन

भूकंप में बाल-बाल बचे SS Rajamouli और बेटे कार्तिकेय, विदेश में 28वीं मंजिल से दिखी मौत

एस एस राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों अपने बेटे एस एस कार्तिकेय (SS Karthikeya) और प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा के साथ जापान में हैं। इस दौरान तीनों ने भूकंप (Earthquake in Japan) का भायनक और डरावना एक्सपीरियंस महसूस किया, जिसे अब एस एस राजामौली के बेटे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मुंबईMar 21, 2024 / 09:38 am

Gausiya Bano

ss rajamouli and son experience earthquake in japan

SS Rajamouli and son Karthikeya experience Earthquake in Japan

हाल ही में एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की मूवी RRR की जापान में स्क्रीनिंग (RRR Screening in Japan) की गई। ऐसे में एस एस राजामौली, उनके बेटे एस एस कार्तिकेय और प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा जापान में हैं। हालांकि, वहां उन्हें एक डरावना एक्सपीरियंस हुआ। दरअसल, कार्तिकेय ने अपने एक्स अकाउंट पर अपनी घड़ी की एक फोटो शेयर की, जिसमें भूंकप (Earthquake in Japan) के लिए इमरजेंसी मैसेज दिखाई दे रहा है।


कार्तिकेय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “अभी-अभी जापान में भयानक भूकंप महसूस हुआ। 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे जमीन हिलने लगी और हमें इसे समझने में थोड़ा समय लगा कि ये भूकंप था। मैं बस घबराने की वाला था लेकिन आसपास के सभी जापानी हिले नहीं।” इसे पोस्ट के साथ कार्तिकेय ने राजामौली और शोबू को टैग किया है।

यह भी पढ़ें

रानी मुखर्जी की 5 आइकॉनिक मूवीज जिसमें उन्होंने बड़े पर्दे पर लगा दी आग, दिया भन्नाट परफॉर्मेंस

https://twitter.com/ssk1122/status/1770613017081999768?ref_src=twsrc%5Etfw

एस एस कार्तिकेय के इस पोस्ट पर फैंस रिप्लाई कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘राहत महसूस कर रहा हूं कि आप तीनों सेफ हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं खुश हूं कि आप लोग सेफ हैं। तेज झटकों से आप लोग भी हैरान हो गए होंगे। भूकंप दोबारा भी आ सकता है इसलिए सावधान रहिएगा।’

Home / Entertainment / भूकंप में बाल-बाल बचे SS Rajamouli और बेटे कार्तिकेय, विदेश में 28वीं मंजिल से दिखी मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो