scriptIndian 2 Accident: क्रेन ऑपरेटर अरेस्ट, Kamal Hassan को भेजा समन, प्रोडक्शंस पर लगाए ये चार्ज | tamil nadu police arrest crane operator sends summon to kamal hassan | Patrika News
टॉलीवुड

Indian 2 Accident: क्रेन ऑपरेटर अरेस्ट, Kamal Hassan को भेजा समन, प्रोडक्शंस पर लगाए ये चार्ज

तमिलनाडु पुलिस ने इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे में ए सुभाष करन की अध्यक्षता वाले लायका प्रोडक्शंस पर भी चार्ज लगाया है। लायका प्रोडक्शंस पर भारतीय दंड संहिता के तहत सेक्शन….

मुंबईFeb 21, 2020 / 05:52 pm

Shaitan Prajapat

kamal hassan

kamal hassan

साउथ के फिल्म स्टार कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर बुधवार रात हुए क्रेन हादसे में तामिलनाडु पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर को अरेस्ट किया है। साथ ही पुलिस ने कमल हसन और फिल्म के डायरेक्टर शंकर को भी इस मामले में समन भेजा है। लायका प्रोडक्शंस पर भारतीय दंड संहिता के तहत सेक्शन 287, 337, 338 और 304A का मुकदमा दर्ज किया गया है।
kamal hassan
घायलों से भी होगी पूछताछ
तमिलनाडु पुलिस ने इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे में ए सुभाष करन की अध्यक्षता वाले लायका प्रोडक्शंस पर भी चार्ज लगाया है। लायका प्रोडक्शंस पर भारतीय दंड संहिता के तहत सेक्शन 287 (मशीनों को लेकर की गई लापरवाही), 337 (लोगों की जान और सुरक्षा को आहत करना या खतरे में डालना), 338 (लोगों की जान और सुरक्षा को चोट पहुंचाना), 304A (लापरवाही के कारण दूसरों की मौत का जिम्मेदार होना) मुकदमा दर्ज किया गया है। इस हादसे में घायलों से भी पूछताछ की जाएगी।
kamal hassan
हादसे में इनकी हुई मौत
आपको बता दें कि 19 फरवरी को चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में ‘इंडियन 2’ की शूटिंग चल रही थी। जब अचानक क्रेन के क्रैश हो जाने से टीम के 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में मधु (29), चंद्रन (60) और एक असिस्टेंट डायरेक्टर कृष्णा (34) का नाम शामिल है। जब ये हादसा हुआ उस समय फिल्म के स्टार्स कमल हसन और काजल अग्रवाल भी वहां मौजूद थे। काजल अग्रवाल और उनकी कॉस्ट्यूम डिजाइनर इस हादसे में बाल-बाल बच गए।

Home / Entertainment / Tollywood / Indian 2 Accident: क्रेन ऑपरेटर अरेस्ट, Kamal Hassan को भेजा समन, प्रोडक्शंस पर लगाए ये चार्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो