scriptभाजपा ने टोंक में बदला प्रत्याशी, मेहता की जगह यूनुस खान को दिया टिकट | BJP gave ticket to Yunus instead of Mehta in Tonk | Patrika News
टोंक

भाजपा ने टोंक में बदला प्रत्याशी, मेहता की जगह यूनुस खान को दिया टिकट

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

टोंकNov 19, 2018 / 09:36 am

pawan sharma

टोंक. रविवार देर रात भाजपा का टिकट बदल कर यूनुस खान को दिए जाने की सूचना पर उनके समर्थकों ने घंटाघर पर आतिशबाजी की। वहीं इससे पहले टिकट बदलने की आशंका के बीच विधायक एवं प्रत्याशी अजीत सिंह मेहता के समर्थकों ने रविवार दोपहर को घंटाघर चौराहे पर प्रदर्शन किया। वहीं उनके समर्थक जयपुर भी पहुंचे।
कार्यकर्ताओं ने बताया कि टिकट बदलने की बात दो दिनों से चल रही थी। रविवार सुबह कार्यकर्ता काफिले के साथ जयपुर भाजपा मुख्यालय पहुंंच गए। जहां गजेन्द्रसिंह शेखावत ने कार्यकर्ताओं से बात की।

इस दौरान गजेन्द्रसिंह ने दोपहर में विधायक अजीत मेहता को भी मुख्यालय बुला लिया। जहां टिकट नहीं बदने की बात कही और चुनाव में जुटने को कहा। इधर, भाजपा मुख्यालय के बाहर देर शाम तक कार्यकर्ता जुटे रहे। इधर, क्षेत्र में टोंक का टिकट बदलने की चर्चा देर रात तक चलती रही।

रोड शौ के साथ करेंगे नामांकन पेश
कांग्रेस प्रत्याशी सचिन पायलट सोमवार को नामांकन प्रस्तुत करेंगे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी ने बताया कि पायलट सुबह 11 बजे भूतेश्वर महादेव मंदिर सवाईमाधोपुर चौराहे पर पहुंचेंगे।

इसके बाद कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ रवाना होंगे। सचिन कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ बड़ा कुआं, जिला कांग्रेस कार्यालय, नौशेमियां का पुल, पांचबत्ती, सुभाष बाजार, घंटाघर, पटेल सर्कल होते हुए निर्वाचन कार्यालय पहुंचेंगे। जहां वे रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष नामांकन-पत्र दाखिल करेंगे। पायलट का बाजार में जगह-जगह विभन्न संगठनों की ओर से स्वागत किया जाएगा।

मीणा आज भरेंगे नामांकन-पत्र
उनियारा. कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा सोमवार को रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष नामांकन-पत्र दाखिल करेंगे। रविवार को हरीश ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

Home / Tonk / भाजपा ने टोंक में बदला प्रत्याशी, मेहता की जगह यूनुस खान को दिया टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो