scriptपाइप लाइनों के लीकेज होने से लाखों लीटर पानी व्यर्थ में सडक़ों पर बहा | Due to the leakage of pipelines, millions of liters of water was waste | Patrika News
टोंक

पाइप लाइनों के लीकेज होने से लाखों लीटर पानी व्यर्थ में सडक़ों पर बहा

जलदाय विभाग के कर्मचारियों एवं अधिकारियों की अनदेखी के चलते पाइप लाइनों के लीकेज होने से लाखों लीटर पानी व्यर्थ में सडक़ों पर बह रहा है।

टोंकJun 22, 2019 / 11:36 am

MOHAN LAL KUMAWAT

Breakup in pipeline

Breakup in pipeline

बनेठा. कस्बे में जलदाय विभाग के कर्मचारियों एवं अधिकारियों की अनदेखी के चलते पाइप लाइनों के लीकेज होने से लाखों लीटर पानी व्यर्थ में सडक़ों पर बह रहा है।

जानकारी अनुसार जलदाय विभाग के माध्यम से बनेठा से रूपपुरा पानी की टंकी जा रही पाइप लाइन गुरुवार रात को रेगरों के मोहल्ले में क्षतिग्रस्त हो गई, जिससे रुपपुरा सहित आस-पास के लोगों को पहुंचने वाला पेयजल व्यर्थ सडक़ों पर बह गया।
ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार शाम तक पाइप लाइन क्षतिग्रस्त थी। बनेठा निवासी विक्रम फुलवारिया, बुद्धि प्रकाश, मुकेश जांगिड़, दिनेश देवन्दा ने जलदाय विभाग के अधिकारियों से पाइप लाइन को शीघ्र दुरुस्त करवाए जाने की मांग की है।
निवाई. दतवास थाना क्षेत्र के हिंगोनिया बुजुर्ग में अज्ञात चोर ने खेतों पर लगे पोल उखाड़ कर ले गए। ग्रामीण हरजीराम गुर्जर ने बताया कि वह कृषि भूमि पर तारबंदी के लिए गुरुवार को 75 पोल लगा शाम को घर आ गया था,
जिनको देर रात चोरों ने सभी पोल वाहनों में भरकर ले गए तथा जो पोल उखड़ नहीं सके उनको तोड़ कर चले गए। पीडितों ने दतवास थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश जारी कर दी है।
टोंक. च्यवनगौड ब्राह्मण समाज की बैठक रविवार सुबह 11 बजे डिग्गी स्थित च्यवनगौड ब्राह्मण धर्मशाला में होगी। समाज अध्यक्ष बाबूलाल शर्मा ने बताया कि बैठक में कईबिंदुओं पर चर्चाकी जाएगी।

इधर, राजस्थान प्रेरक संघ की बैठक रविवार दोपहर एक बजे गांधी पार्कमें होगी। यह जानकारी मीडिया प्रभारी सोहनलाल मेहरा ने दी।

Home / Tonk / पाइप लाइनों के लीकेज होने से लाखों लीटर पानी व्यर्थ में सडक़ों पर बहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो