scriptहाइवे पर कार रोक कर लाठियां दिखा लूटे पचास हजार, पीछा कर एक आरोपी को पकड़ा, पांच हुए फरार | Fifty thousand robbed by stopping the car on the highway | Patrika News
टोंक

हाइवे पर कार रोक कर लाठियां दिखा लूटे पचास हजार, पीछा कर एक आरोपी को पकड़ा, पांच हुए फरार

Robbery on highway: राष्ट्रीय-राजमार्ग 12 पर जीप में आए लुटेरों ने एक कार को रोककर सवार लोगों के साथ मारपीट कर 50000 रुपए छीन लिए।

टोंकOct 18, 2019 / 08:56 am

pawan sharma

हाइवे पर कार रोक कर लाठियां दिखा लूटे पचास हजार, पीछा कर एक आरोपी को पकड़ा, पांच हुए फरार

हाइवे पर कार रोक कर लाठियां दिखा लूटे पचास हजार, पीछा कर एक आरोपी को पकड़ा, पांच हुए फरार

निवाई. राष्ट्रीय-राजमार्ग 12 पर गुंसी और एनबीसी फैक्ट्री के बीच एक जीप में आए आरोपियों ने बुधवार देर रात लाठियां दिखा कर एक कार को रोककर सवार लोगों के साथ मारपीट कर 50000 रुपए छीन लिए। सूचना पर पहुंचे मूंडिया सरंपच सहित अन्य लोगों ने एक आरोपी को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
read more: बनास से सडक़ों तक माफियाओं का बजरी खेळ, एक वर्ष पहले निर्मित सडक़ें ग्रेवल में हुई तब्दील
जानकारी अनुसार मूंडिया निवासी नमोनारायण मीणा अपने बीमार पिता रामकरण मीणा का जयपुर से उपचार करवा कर चचेरे भाई गजानंद और मित्र कमल के साथ कार से घर आ रहे थे। इस दौरान हाइवे पर गुंसी और एनबीसी के बीच तीन जनों ने लाठियां दिखाकर कार को रोक लिया, उनके साथ मारपीट कर नकदी छीन ली।
read morea:होटल में लूट करने आया था लुटेरा, लेकिन महिला क्लर्क ने सिखाया ऐसा सबक…

इस दौरान इस दौरान एनबीसी फैक्ट्री से अपनी ड्यूटी कर मोटरसाइकिल से गुंसी जा रहे जवाहरलाल सैनी ने मारपीट होते देखा तो उसने पीडि़तों को बचाने का प्रयास किया। इस पर शराब ठेके के पास पर खड़ी एक जीप में से निकल कर आए तीन आरोपियों ने जवाहरलाल की मोटरसाइकिल और कार के भी टक्कर मारते हुए 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। जिससे कार सवार रामकरण मीणा के चोटें आई।
सभी छह आरोपी जीप को लेकर फ रार हो गए। जवाहर लाल ने घटना की जानकारी मूंडिया सरपंच मुरली मीणा को दी। इस पर सरपंच मीणा ने सहित अन्य लोगोंं ने पीछा किया। इस पर आरोपी जीप रोक कर भागने लगे। ग्रामीणों ने पीछा कर एक आरोपी को बायपास स्थित जयसिंहपुरा मोड़ से पकड़ कर निवाई पुलिस के हवाले कर दिया।
read more:बजरी से भरे दो डंपर, ट्रैक्टर-ट्रॉली व रैकी कर रही कार को जब्त कर दो जनों को किया गिरफ्तार

वहीं मौके से जीप भी पुलिस ने जब्त कर ली। इधर, गुरुवार सुबह घटना से आक्रोशित ग्रामीण जेसीबी मशीन लेकर शराब ठेके को हटाने पहुंच गए। इसकी सूचना मिलते ही सदर थानाधिकारी मुकेश यादव और आबकारी निरीक्षक शिल्पी शर्मा मय दलबल के पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाया कि यह सरकारी शराब का ठेका हैं।
ग्रामीणों ने बताया कि रात को मारपीट कर लूटपाट करने वाले शराब ठेके के सेल्समैन हैं और इस शराब की दुकान में अवैध शराब भी बेची जाती हैं, जिसकी ग्रामीणों के सामने तलाशी की जाए। इस पर आबकारी निरीक्षक शिल्पी शर्मा ने शराब की दुकान को सील कर दिया। तथा सरपंच व कुछ लोगों के समक्ष दुकान की तलाशी का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीण शांत हुए और जेसीबी सहित वापस लौट गए।
read more:video: थाने के अनुसंधान कक्ष में पहुचा कोब्रा तो खाकी में मचगई खलबली, ओर फिर हुआ ऐसा…

बीमार पिता को दिखा कर लौट रहे थे

सदर थानाधिकारी मुकेश यादव का कहना कि कुछ ग्रामीणों द्वारा जेसीबी से शराब दुकान हटाने की सूचना मिली थी। मौके पर ग्रामीणों को आबकारी निरीक्षक ने दुकान को अवैध बताया। आपसी समझाइश से दुकान को आबकारी विभाग ने सील करवा दी।

Home / Tonk / हाइवे पर कार रोक कर लाठियां दिखा लूटे पचास हजार, पीछा कर एक आरोपी को पकड़ा, पांच हुए फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो