scriptदेर रात किया लोगों ने प्रदर्शन: पुलिस ने लिया हिरासत में | People demonstrated late at night: police detained | Patrika News
टोंक

देर रात किया लोगों ने प्रदर्शन: पुलिस ने लिया हिरासत में

कोतवाली थाना क्षेत्र के कालीपलटन इलाके में कचरा संग्रहण वाहन को गली में नहीं ले जाने पर चालक की हत्या कर दी गई। कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

टोंकJul 09, 2020 / 01:24 pm

MOHAN LAL KUMAWAT

Kotwali police station area

टोंक. जनाना अस्पताल में मंगलवार रात विरोध जताते लोग।

टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र के कालीपलटन इलाके में कचरा संग्रहण वाहन को गली में नहीं ले जाने पर चालक की हत्या कर दी गई। कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
कोतवाली थाना प्रभारी किशनलाल यादव ने बताया कि मृतक बहीर निवासी हामिद पुत्र रफीकुल्लाह है।
उसके पुत्र वसीम ने कालीपलटन निवासी दिनेश तथा रामफूल वाल्मीकि के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि उसके पिता नगर परिषद में डोर-टू-डोर कचरा संग्रहण वाहन के चालक है। वह मंगलवार सुबह कालीपलटन इलाके में कचरा संग्रहण वाहन लेकर गए थे। एक स्थान पर वाहन खड़ा कर कचरा संग्रहण करा रहे थे। इस दौरान कालीपलटन निवासी दिनेश व रामफूल ने कचरा वाहन को अंदर गली में ले जाने को कहा।
इस पर हामिद ने कहा कि गली छोटी है। ऐसे में वाहन अंदर नहीं जा सकता। इससे नाराज दिनेश व रामफूल ने उसके साथ मारपीट कर दी। मारपीट इतनी गम्भीर थी कि हामिद की हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मंगलवार रात उसकी मौत हो गई।
इसके बाद परिजन तथा अन्य लोग अस्पताल पहुंच गए और आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। मौके पर पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रसिंह रावत तथा कोतवाली थाना प्रभारी किशनलाल पहुंचे और लोगों को समझाकर शांत किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Home / Tonk / देर रात किया लोगों ने प्रदर्शन: पुलिस ने लिया हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो