script‘ERCP का MoU देखना है तो….’ कांग्रेस की बयानबाजी पर मंत्री चौधरी का पलटवार, बताया-कब पहनेंगे पगड़ी? | PHED Minister Kanhaiya lal Choudhary attacks Congress regarding ERCP | Patrika News
टोंक

‘ERCP का MoU देखना है तो….’ कांग्रेस की बयानबाजी पर मंत्री चौधरी का पलटवार, बताया-कब पहनेंगे पगड़ी?

Kanhaiya lal Choudhary : कांग्रेस बार-बार कर रही है कि ईआरसीपी का एमओयू सार्वजनिक नहीं किया गया है। लेकिन, ऐसे नेताओं को मेरी सलाह है कि जिसे भी एमओयू देखना है, वो मुख्यमंत्री के पास जाएं।

टोंकMar 06, 2024 / 05:36 pm

Anil Prajapat

kanhaiya_lal_choudhary.jpg

टोंक। जलदाय मंत्री कन्हैया लाल चौधरी (Kanhaiya lal Choudhary) ने राजस्थान की लाइफ लाइन पूर्वी राजस्थान नहर (ERCP) परियोजना को लेकर बड़ा बयान दिया। साथी ईआरसीपी पर कांग्रेस की बयानबाजी को लेकर भी तीखा पलटवार किया। टोक दौरे पर आए मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने ईआरसीपी पर चर्चा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद जल्द ही शिलान्यास होगा।


जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में शिरकत करने पहुंचे मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि ईआरसीपी को लेकर कांग्रेस लगातार बयानबाजी कर रही है। कांग्रेस बार-बार कर रही है कि ईआरसीपी का एमओयू सार्वजनिक नहीं किया गया है। लेकिन, ऐसे नेताओं को मेरी सलाह है कि जिसे भी एमओयू देखना है, वो मुख्यमंत्री के पास जाएं। उन्हें हमारे सीएम एमओयू दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि ईआरसीपी का शिलान्यास 3-4 महीने में हो जाएगा और आने वाले दिनों में टोंक जिले सहित राजस्थान के 13 जिलों में पीने का पानी पहुंचेगा। इसके अलावा टोंक जिले के हर खेत में पानी पहुंचेगा और इंडस्ट्री के लिए भी पानी मिलेगा।

 

मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने कहा कि वो ईआरसीपी के शिलान्यास के बाद ही पगड़ी पहनेंगे। उन्होंने कहा कि वो अभी पगड़ी नहीं बांध रहे है और जब काम होगा जाएगा, तब वो पगड़ी बांध कर जनता के बीच आएंगे। तब सबको पता लग जाएगा की काम हो गया है। बता दें कि टोंक जिले के मालपुरा-टोडारायसिंह से जीत की हैट्रिक लगाने वाले कन्हैयालाल चौधरी ने शपथ ले रखी है कि जब तक ईआरसीपी का काम शुरू नहीं होगा और मालपुरा-टोडारायसिंह के एक-एक बांध में पानी नहीं आएगा, तब तक वो पगड़ी नहीं पहनेंगे।

यह भी पढ़ें

पहले भाई…अब बहन पर गिरी गाज, जानें-प्रधान पद से क्यों निलंबित हुई पूर्व मंत्री जाहिदा खान की बेटी?

 


इधर, जिला परिषद के नए सभा भवन में आयोजित हुई जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने टोंक पुलिस को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जिनके पास 10, 20, 30 टन बजरी की परमिशन हैं, वे भी 60 टन ले जा रहे है, उन चोरों को रोकिए। प्रदेश में सबसे बड़ा भ्रष्टाचार टोंक में हुआ है। ऐसे बजरी के बड़े माफियाओं को सजा देनी है, क्योंकि ये सरकारी खजाने को बर्बाद करने में लगे हुए है। मीटिंग में निवाई विधायक रामसहाय वर्मा, सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया सहित जिला स्तर के तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे।

Hindi News/ Tonk / ‘ERCP का MoU देखना है तो….’ कांग्रेस की बयानबाजी पर मंत्री चौधरी का पलटवार, बताया-कब पहनेंगे पगड़ी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो