हरभांवता विद्युत फीडर से तीन दिन से आपूर्ति ठप, ग्रामीणों ने जीएसएस पर लगाया ताला

Kamal Bairwa

Publish: Jul, 14 2018 12:47:17 PM (IST)

Tonk, Rajasthan, India
हरभांवता विद्युत फीडर से तीन दिन से आपूर्ति ठप, ग्रामीणों ने जीएसएस पर लगाया ताला

निवाई. क्षेत्र के हरभांवता विद्युत फीडर से तीन दिन से विद्युत आपूर्ति होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्युत फीडर पावर हाउस के गेट पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

निवाई. क्षेत्र के हरभांवता विद्युत फीडर से तीन दिन से विद्युत आपूर्ति होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्युत फीडर पावर हाउस के गेट पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने बताया कि हरभावता विद्युत फीडर से तीन दिन से विद्युत आपूर्ति बंद होने से हरभांवता सहित बराड़ी एवं सूरतरामपुरा के ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। कई बार अभियंताओं को अवगत कराने के बाद भी सप्लाई बंद रहने से नाराज ग्रामीणों ने पावर हाउस पर पहुंचकर गेट पर ताला लगाकर प्रदर्शन किया।

 

इसकी ग्रामीणों ने दूरभाष पर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया को दी। सांसद जौनापुरिया ने प्रदर्शन की सूचना निगम के अधिकारियों को दी। इस पर एईएन नंदकिशोर खींची एवं जेईएन थानसिंह मौके पर पहुंचे, जिन्होंने तत्काल लाइन ठीक कराकर आधे क्षेत्र की सप्लाई चालू कराने से ग्रामीणों का आक्रोश कम हुआ। एईएन खींची ने बताया कि फाल्ट को ठीक करके पूरे क्षेत्र की सप्लाई चालू कराने का काम जारी है। इस दौरान सीताराम गुर्जर, शिवराज गुर्जर, जंसी, धर्मराज, शिवपाल, राजेश, बुधराम, काना, सीता, सीमा, नन्दू, आदि मौजूद थे।

 

अलग-अलग मामलों में 6 गिरफ्तार
उनियारा. पुलिस ने तेज आवाज में टेप बजाने के आरोप में तीन जनों को गिरफ्तार कर टेप जब्त किए हैं। थानाप्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि लड्डू सैनी निवासी मेहन्दवास, शंकर मीणा निवासी आदलवाड़ा व हरिराम चौधरी निवासी डारडाहिंद को गिरफ्तार कर टेप जब्त किए हैं। वहीं झगड़ा करने के आरोप में कुशाल सोनी निवासी उनियारा व राजाराम माली निवासी डाबला को गिरफ्तार किया है। साथ ही कमलेश जाट निवासी परास्या को स्थायी वारण्टी के रूप में गिरफ्तार किया है।

 

उत्पात मचाने वालों को पकड़ा
मालपुरा. थाना पुलिस ने गुरुवार रात को व्यास सर्किल स्थित सम्तराय व्यास पेट्रोल पम्प पर युवकों द्वारा उत्पात मचाने पर चार युवकों को गिरफ्तार तथा गत दिनों ट्रक स्टैण्ड क्षेत्र में घर में घुसकर मारपीट करने पर एक बाल अपचारी को निरूद्ध किया। एएसआई सियाराम ने बताया कि व्यास पेट्रोल पम्प पर युवकों द्वारा उत्पात मचाने पर राजपुरा निवासी राजेश गुर्जर, सांस निवासी कमल कुमार, नन्दलाल व रमेश चन्द को गिरफ्तार किया गया तथा 20 जून की रात को ट्रक स्टैण्ड क्षेत्र में घर में घुसकर मारपीट करने पर एक बाल अपचारी को निरूद्ध किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned