scriptदर्जन भर गांवों का दौरा कर विधायक ने सुने अभाव अभियोग, ग्रामीणों की समस्यसओं के निराकरण के अधिकारियों को दिए निर्देश | The absence of hearing by the legislator on tour | Patrika News
टोंक

दर्जन भर गांवों का दौरा कर विधायक ने सुने अभाव अभियोग, ग्रामीणों की समस्यसओं के निराकरण के अधिकारियों को दिए निर्देश

ग्रामीणों की मांग के अनुसार हैण्डपम्प लगाने व पशु पेयजल के लिए खेली निर्माण कराने की घोषणा कर जल्द कार्य शुरू कराने की घोषणा की।
 

टोंकApr 03, 2018 / 05:49 pm

pawan sharma

अभाव अभियोग सुने

लाम्बाहरिसिंह. विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने क्षेत्र के दर्जन भर गांवों का दौरा कर ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने।

लाम्बाहरिसिंह. विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने क्षेत्र के दर्जन भर गांवों का दौरा कर ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने। जनसुनवाई में ग्रामीणों ने बीसलपुर पेयजल प्वाइंट में कम दबाव में पेयजल वितरण की समस्या रखी। विधायक ने सहायक अभियंता कोमल सिंह को एक सप्ताह में पेयजल समस्या निस्तारण करने के निर्देश दिए।
उन्होंने सभी गांवों में ग्रामीणों की मांग के अनुसार हैण्डपम्प लगाने व पशु पेयजल के लिए खेली निर्माण कराने की घोषणा कर जल्द कार्य शुरू कराने की घोषणा की। सिंधोलिया गांव में ग्रामीणों ने पशु चिकित्सालय ,ग्राम सहकारी समिति खुलवाने समेत सार्वजनिक तालाब आवक फीडर तैयार करने के लिए ज्ञापन सौंप कार्य कराने की मांग पर विधायक ने जल्द कार्य कराने का आश्वासन दिया।
दड़ावट गांव में वाल्मिकी मोहल्ले में हैण्डपम्प लगाने, तालाब में खराब पड़ी बोरिग मरम्मत कराने, सार्वजनिक तालाब पर चौपाल मय चारदीवारी निर्माण कराने की मांग की। आंटोली में विधायक ने ग्रामीणों की मांग पर पशु चिकित्सालय खुलवाने की घोषणा कर चिकित्साधिकारी को डोर-टू-डोर पशु टीकाकरण करने के दिए सख्त निर्देश।
तितरिया गांव में ग्रामीणों की मांग पर दस लाख की लागत से शमशान घाट पर टीन शेड, चारदीवारी निर्माण समेत ट्यूबवैल लगाने की घोषणा की। इस दौरान जिला परिषद सदस्य रुपचन्द आकोदिया, भाजपा देहात मण्डल अध्यक्ष बन्ना लाल धोबी, महामंत्री नन्द लाल गुर्जर, सीआर शिवराज गियाड़, योगी सेना जिलाध्यक्ष अशोक योगी, पूर्व सरपंच राडू लाल चौधरी, आंटोली सरपंच हंसराज बैरवा, कचौलिया सरपंच प्रहलाद भील, सिंधोलिया सरपंच कन्हैयालाल गुर्जर, जलदाय विभाग सहायक अभियंता कोमल सिंह, कनिष्ठ अभियंता हनुमान चौधरी, विकास अधिकारी भूराराम बलाई आदि मौजूद थे। दड़ावट गांव में ग्रामीणों ने डामर सडक मरम्मत कार्य घटिया निर्माण सामग्री से करने का आरोप लगाया।
विधायक की जनसुनवाई आज
मालपुरा . विधायक कन्हैयालाल चौधरी मंगलवार को उपखण्ड के आधा दर्जन से अधिक गांवों को दौरा कर लोगों के अभाव-अभियोग सुन निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष दिनेश विजय ने बताया कि विधायक कन्हैयालाल चौधरी सुबह 9 बजे चैनपुरा पंचायत के चौसला, 10 बजे चैनपुरा, 11 बजे अरणिया, दोपहर 12 बजे डेंचवास में दोपहर एक बजे सीतारामपुरा पंचायत के गरजेडा, सीतारामपुरा, बम्बोरी में तथा दोपहर 3 बजे सोड़ा बावड़ी व अजमेरी तथा शाम 6 बजे सोड़ा गांव में ग्रामीणों से जनसम्पर्क कर निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

नुक्कड़ सभाओं में होगी जन चर्चा
टोडारायसिंह. कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. चन्द्रभान मंगलवार शाम 4 बजे घारेड़ा, श्रीनगर, फालोलाव व सुरजपुरा में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में आमजन से मिलकर समस्याओं पर चर्चा करेंगे। यह जानकारी ब्लॉक अध्यक्ष रामप्रसाद साहू ने दी।

Home / Tonk / दर्जन भर गांवों का दौरा कर विधायक ने सुने अभाव अभियोग, ग्रामीणों की समस्यसओं के निराकरण के अधिकारियों को दिए निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो