scriptखड़े ट्रक से टकराया कंटेनर, केबिन में लगी आग से दो की मौत | Two people burnt to death after collision with truck container | Patrika News
टोंक

खड़े ट्रक से टकराया कंटेनर, केबिन में लगी आग से दो की मौत

Accident: जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर कंटेनर ने सडक़ पर खड़े ट्रक के टक्कर मार दी। इससे कंटेनर की केबिन में आग लगने से दो जनों की झुलस कर मौत हो गई।

टोंकOct 17, 2019 / 09:12 am

pawan sharma

खड़े ट्रक से टकराया कंटेनर, केबिन में लगी आग से दो की मौत

खड़े ट्रक से टकराया कंटेनर, केबिन में लगी आग से दो की मौत

टोंक. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मेंहदवास व सोनवा टोल प्लाजा के बीच बुधवार अलसुबह कंटेनर ने सडक़ पर खड़े ट्रक के टक्कर मार दी। इससे कंटेनर की केबिन में आग लग गई। इससे कंटेनर तथा ट्रक के चालक-परिचालक झुलस गए। इसमें कंटेनर तथा ट्रक चालक की मौत हो गई।
read more:मालपुरा में अभी जारी है कर्फ्यू , आज 1 घंटा रहेगी अधिक रहेगी ढील

दोनों परिचालकों को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से एक की चिंताजनक हालत होने पर चिकित्सकों ने जयुपर रैफर कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक ट्रक चालक चाकसू निवासी लालाराम पुत्र कल्याण सहाय, कंटेनर चालक बटूंदा थाना ओसाय जिला बदायूं उत्तर प्रदेश निवासी ताहिर पुत्र सलीम खान है। वहीं झुलसने वालों में कटेंनर सवार दिनेश कुमार पुत्र बालकराम व राधेश्याम पुत्र लाल निवासी बरेली उत्तर प्रदेश है।
read more: टोंक बस स्टैण्ड पर रोशनी से जगमग हुई महात्मा गांधी की दांड़ी यात्रा, सभापति लक्ष्मी जैन ने किया शुभारम्भ
पुलिस ने बताया कि अलसुबह मेंहदवास व टोल प्लाजा के बीच सडक़ पर पट्टियों से भरे ट्रक का टायर पंक्चर हो गया। ऐसे में चालक ट्रक की स्टेफनी बदल रहा था। इस दौरान गुजरात से जयपुर की ओर जा रहे कटेंनर ने सडक़ किनारे खड़े खड़े ट्रक के पीछे से टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी तेज थी कि कंटेनर की केबिन में सम्भवतया वायर स्पॉर्क होने से आग लग गई। वहीं ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उन्हें सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां ताहिर की मौत हो गई तथा राधेश्याम को भर्ती कर लिया गया, लेकिन दिनेशकुमार की हालत नाजुक होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया। बाद में पुलिस ने वाहनों को क्रेन मंगवाकर सडक़ से दूर किया। इस दौरान कुछ देर के लिए जाम भी लग गया।

Home / Tonk / खड़े ट्रक से टकराया कंटेनर, केबिन में लगी आग से दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो