script21 साल की उम्र में खरीदी BMW और घर, अब विदेश में छुट्टियां मना रही है ये टीवी एक्ट्रेस | Actress Anushka Sen Enjoys Her Vacation In Busan Shared Pictures On In | Patrika News
मनोरंजन

21 साल की उम्र में खरीदी BMW और घर, अब विदेश में छुट्टियां मना रही है ये टीवी एक्ट्रेस

TV Actress On Vacation: टीवी की एक एक्ट्रेस छोटी उम्र में बड़े धमाके कर रही है। पहले उसने खुद की बीएमडब्लयू कार खरीदी, फिर घर और अब वो विदेश में हॉलीडे मनाती दिखी।

मुंबईApr 07, 2024 / 04:46 pm

Jaiprakash Gupta

TV Actress Actress Anushka On Vacation

विदेश में हॉलीडे मनाते दिखी एक्ट्रेस

TV Actress On Vacation: टीवी की एक एक्ट्रेस छोटी उम्र में बड़े धमाके कर रही है। पहले उसने खुद की बीएमडब्लयू कार खरीदी, फिर घर और अब वो विदेश में हॉलीडे मनाती दिखी।

snap.jpg
ये कोई और नहीं ‘बालवीर’ और ‘यहां मैं घर घर खेली’ टीवी सीरियल फेम एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) हैं। वो इन दिनों दक्षिण कोरिया के बुसान में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। उन्‍होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की।

यह भी पढ़ें

अदिति राव हैदरी को प्रपोज करते समय नर्वस थे सिद्धार्थ, इस दिन करेंगे शादी, आ गई वेडिंग डेट

sna.jpg
इंस्टाग्राम पर अनुष्का के 39.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने अपनी फोटोज का एक कोलाज शेयर किया। इसमें उन्‍हें फ्रिल स्लीव्स के साथ एक सफेद टॉप और एक मैचिंग स्कर्ट पहने देखा जा सकता है। एक्‍ट्रेस ने अपने लुक को घड़ी, पेंडेंट और ईयररिंग के साथ पूरा किया।

यह भी पढ़ें

OTT पर मौजूद हैं Amitabh Bachchan की ये फिल्में, पुरानी हो या नई सबको मिले 10/10 नंबर

2_3.jpg
अनुष्का ने अपना मेकअप मिनिमल रखा और अपने लंबे बालों को खुला छोड़ा। उन्‍होंने अपने गुड़िया जैसे लुक को सफेद स्नीकर्स के साथ पूरा किया।
3_3.jpg
‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11’ की प्रतियोगी रही अनुष्का ने लिखा, “हैलो बुसान”, इसके बाद एक सफेद दिल, फूल और सनशाइन इमोजी दिया।”

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

snapinsta.jpg
इनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं। इनपर लोग कमेंट भी खूब कर रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर टिप्पणी की, ”सो क्यूट”, दूसरे ने कहा, “प्यारी”। एक प्रशंसक ने कहा, “आप एक खूबसूरत फूल की तरह खूबसूरत लग रही हैं।”

यह भी पढ़ें

Salman Khan की वो फिल्म जिसे थिएटर नहीं हुआ नसीब, मेकर्स के डूब गए थे 72 करोड़ रुपये

2_3.jpg
वह वेब सीरीज ‘क्रैश’ और म्यूजिक वीडियो ‘तेरी आदत 2’ में नजर आईं थी।

Home / Entertainment / 21 साल की उम्र में खरीदी BMW और घर, अब विदेश में छुट्टियां मना रही है ये टीवी एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो