scriptकॉमेडियन Bharti Singh ने किया कन्फर्म, 2021 में करेंगी पहले बेबी का स्वागत | Bharti Singh confirms her first baby, welcome it in 2021 | Patrika News
TV न्यूज

कॉमेडियन Bharti Singh ने किया कन्फर्म, 2021 में करेंगी पहले बेबी का स्वागत

भारती सिंह ( Bharti Singh ) ने डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ ( India’s Best Dancer ) शो पर अपने पहले बच्चे को लेकर जानकारी दी है। इस शो में फराह खान ( Farah Khan ) स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आईं। भारती ने बताया कि उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Harsh Limbachiyaa ) की मां ने उन्हें हर्ष का पूरा ध्यान रखने की जिम्मेदारी सौंपी है।

Oct 19, 2020 / 12:43 pm

पवन राणा

bharti_singh_baby.png

मुंबई। बॉलीवुड से एक के बाद एक एक्ट्रेसेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही हैं। करीना कपूर खान ( Kareen Kapoor Khan ) के बाद अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की। हाल ही टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ( Anita Hasnandani ) ने भी अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस को दी है। अब कॉमेडियन भारती सिंह ( Bharti Singh ) ने भी बच्चे को लेकर बात की है। उन्होंने एक रियलिटी शो में इस बारे में खुलासा किया है।

मैंने कुछ चीजों से समझौता नहीं किया, इसलिए गंवानी पड़ीं 20-30 मूवीज- Mallika Sherawat


‘हर्ष की मां ने दी जिम्मेदारी’
भारती ने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ शो पर अपने पहले बच्चे को लेकर जानकारी दी। भारती ने कहा 2021 में अपने बेबी का वेलकम करूंगी। दरअसल, शो में भारती ने बताया कि उनके पति हर्ष लिंबाचिया ( Harsh Limbachiyaa ) की मां ने उन्हें हर्ष का पूरा ध्यान रखने की जिम्मेदारी सौंपी है। वह कहती है कि हर्ष के उठने से पहले ही वह उनके सारे काम रेडी रखती हैं। वहीं, हर्ष ने भी इमोशनल होकर बताया कि भारती उनकी पत्नी और मां का रोल अदा करती हैं।

फराह-गीता को दिया ट्रिब्यूट
इंडियाज बेस्ट डांसर के इस एपिसोड में कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान स्पेशल गेस्ट जज के रूप में शामिल हुईं थीं। इस दौरान शो में गीता मां और फराह खान की 29 साल लम्बी दोस्ती को ट्रिब्यूट दिया गया। गीता मां ने बताया कि जब वह 16 साल की थीं, तब से फराह से जुड़ी हुई हैं। मैं उनके चौथे बच्चे की तरह हूं। फराह ने कहा कि जब पहली बार गीता को डांस शो जज करने का आफर आया तो वह कन्फ्यूज थीं। उन्होंने ही गीता को जज बनने के लिए मनाया। उसके बाद गीता की किस्मत बदल गई।

मलाइका की शो पर वापसी

गौरतलब है कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ शो की जज मलाइका अरोड़ा कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव आ गईं थीं। ऐसे में उन्होंने शो पर नहीं जाकर, होम क्वॉरंटीन होना पड़ा। इस दौरान उनकी जगह मॉडल-एक्ट्रेस नोरा फतेही को जज की कुर्सी दी गई। अब मलाइका कोरोना मुक्त होकर शो पर वापसी कर चुकी हैं।

Home / Entertainment / TV News / कॉमेडियन Bharti Singh ने किया कन्फर्म, 2021 में करेंगी पहले बेबी का स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो