scriptपैसे कमाने के लिए “बिग बॉस 9” कंटेस्टेंट सुयश राय बने थे मेल प्रोस्टिट्यूट | Big Boss 9: Suyyash Rai Became Male Prostitute to Make Money | Patrika News
TV न्यूज

पैसे कमाने के लिए “बिग बॉस 9” कंटेस्टेंट सुयश राय बने थे मेल प्रोस्टिट्यूट

“बिग बॉस 9” अपनी
गर्लफ्रेंड किश्वर के साथ आए सुयश सक्सेस से पहले पैसा कमाने के लिए मेल प्रोस्टिट्यूट भी रह चुके हैं

Oct 28, 2015 / 03:39 pm

दिव्या सिंघल

suyyash

suyyash

मुंबई। टीवी रिएलिटी शो “बिग बॉस 9” के कंटेस्टेंट सुयश राय शो में अपनी गर्लफ्रेंड किश्वर मर्चेट के साथ आए हैं। सुयश और किश्वर पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में हैं। सुयश कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं, लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऎसा भी था जब उन्होंने पैसा कमाने के लिए प्रोस्टिट्यूशन की राह पकड़ी। जी हां, सुयश जिगोलो (मेल प्रोस्टिट्यूट) भी रह चुके हैं।



सुयश से जुड़े इस गहरे राज का खुलासा आरजे अनिरूद्ध चावला की एक रिएलिटी फिल्म में हुआ। इसमें सुयश ने बताया कि अपने स्ट्रगलिंग के दिनों में वे जिगोलो के रूप में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि जब वे मुंबई आए थे, तब दोस्तों के साथ रहते थे। उस वक्त वे अपनी फैमिली से पैसे नहीं मांग सकते थे, तभी उन्होंने ये काम किया। उन्होंने एक महिला को जिगोलो की सर्विस देते हुए 40,000 रूपए कमाए और इसमें उन्हें मजा भी आया।



अनिरूद्ध ने बताया कि ये वीडियो मेरी फिल्म “बॉल्स-इंडियाज फर्स्ट रिएलिटी फिल्म ऑन सेक्स” का है। इसमें 13 कंटस्टेंट्स हैं, जो सेक्स, फैंटेसी, कास्टिंग काउच, रेप जैसे सेंसिटिव मुद्दों पर खुलकर बात करते हैं। इसके लिए हमें 3 दिन के लिए एक कमरे में बंद किया गया और हमारी बातें कैमरे पर रिकॉर्ड हुई। इसका कंटेंट काफी बोल्ड था। इस फिल्म को वेब सीरीज में कंवर्ट किया जा सकता है।


Home / Entertainment / TV News / पैसे कमाने के लिए “बिग बॉस 9” कंटेस्टेंट सुयश राय बने थे मेल प्रोस्टिट्यूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो