scriptसलमान खान को आया गुस्सा : रश्मि को दी घर से बाहर जाने की धमकी, सिद्धार्थ को कहा- गालियों पर लगाम दें वरना… | bigg boss 13 salman khan warns sidharth shukla | Patrika News
TV न्यूज

सलमान खान को आया गुस्सा : रश्मि को दी घर से बाहर जाने की धमकी, सिद्धार्थ को कहा- गालियों पर लगाम दें वरना…

शो के होस्ट सलमान ने असीम रियाज को सिद्धार्थ के स्वर्गीय पिता पर कमेंट करने के लिए खूब भला बुरा कहा। इसके साथ ही असीम को अपने हद में रहने की नसीदत दी। इसके बाद ….

मुंबईJan 05, 2020 / 06:20 pm

Shaitan Prajapat

salman khan

salman khan

विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। घर में कंटेस्टेंट्स की लड़ाइयों से सलमान खान बहुत परेशान है। वीकेंड के वार एपिसोड में हर बार की तरह इस बार भी भाईजान ने कंटेस्टेंट्स को लताड़ लगाई है। इस बार उनके निशाने पर सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और रश्मि देसाई रही।
salman khan
शो के होस्ट सलमान ने असीम रियाज को सिद्धार्थ के स्वर्गीय पिता पर कमेंट करने के लिए खूब भला बुरा कहा। इसके साथ ही असीम को अपने हद में रहने की नसीदत दी। इसके बाद सलमान खान रश्मि देसाई पर काफी गुस्सा करते हुए दिखाई दिए। रश्मि को कहा कि आप कैमरा मैन को ताने मार रही हो। आपको अगर ऐसा लग रहा है कि हम आपको शो में नीचा दिखा रहे हैं और आपकी इमेज नेगेटिवली दिखाने की कोशिश कर रहे हैं तो आप अभी इस घर से बाहर जा सकती हैं।
इसके बाद सलमान सिद्धार्थ को उनके ओवर एग्रेसिव बिहेवियर और घर में गालियां देने पर फटकारा। उन्होंने कहा कि गुस्से में आप सबकी रियल पर्सनैलिटी सामने आती है। इसके बाद सलमान सिद्धार्थ शुक्ला को चेतावनी देते हुए कहते हैं कि वो अपनी भाषा और गालियां देने पर कंट्रोल करें वरना अगली बार घर के दरवाजे उनके लिए खोले दिए जाएंगे। बिग बॉस में इन दिनों घर का माहौल बदलता जा रहा है।
salman khan

Home / Entertainment / TV News / सलमान खान को आया गुस्सा : रश्मि को दी घर से बाहर जाने की धमकी, सिद्धार्थ को कहा- गालियों पर लगाम दें वरना…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो