scriptबिग बॉस 13 : असीम-वरुण की लड़ाई का वीडियो वायरल | bigg boss 13 varun dhawan and aseem riazs fight video viral on social | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस 13 : असीम-वरुण की लड़ाई का वीडियो वायरल

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के प्रतिभागी असीम रियाज इन दिनों सूर्खियों में हैं। दरअसल साल 2014 में आई फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ से एक लड़ाई के दृश्य पर इन दिनों लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं….

मुंबईFeb 14, 2020 / 07:57 pm

भूप सिंह

bigg boss 13 varun dhawan and aseem riaz

bigg boss 13 varun dhawan and aseem riaz

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के प्रतिभागी असीम रियाज इन दिनों सूर्खियों में हैं। दरअसल साल 2014 में आई फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ से एक लड़ाई के दृश्य पर इन दिनों लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं, जिसे अभिनेता वरुण धवन और असीम रियाज पर फिल्माया गया है। फिल्म के इस क्लिप में असीम कई सारे लड़कों के साथ वरुण को मारने के लिए आते हैं, लेकिन खुद एक थप्पड़ खाकर बेहोश हो जाते हैं।
bigg boss 13 <a  href=
Varun Dhawan and aseem riaz” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/02/14/asin_riaz-2_5774902-m.jpg”>
https://twitter.com/hashtag/PureHeartSid?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस एक्शन दृश्य में असीम को हाथ में हॉकी स्टिक के साथ वरुण को मारने के लिए उनकी ओर जाते देखा जा सकता है, लेकिन खुद वरुण के एक वार से ही घायल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों की तमाम प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
bigg boss 13 varun dhawan and aseem riaz
फिलहाल असीम कलर्स टीवी के इस शो के फाइनलिस्ट में से एक हैं। ‘बिग बॉस 13’ की ट्रॉफी के लिए उनका मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा संग है।

Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस 13 : असीम-वरुण की लड़ाई का वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो