scriptbigg boss 16 house theme on circus 5 bedroom for the first time in the show | Bigg Boss 16: सर्कस की थीम पर सजा घर, हाउस में बना मौत का कुंआ, बेडरूम से लेकर कैप्टन रूम तक सब कुछ बदला | Patrika News

Bigg Boss 16: सर्कस की थीम पर सजा घर, हाउस में बना मौत का कुंआ, बेडरूम से लेकर कैप्टन रूम तक सब कुछ बदला

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2022 02:15:50 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो आपको भी एक अक्टूबर का इंतजार जोरों से होगा। बिग बॉस लोकप्रिय शोज की लिस्ट में शुमार है। शो को लेकर कई तरह की अपडेट्स आ रही हैं, जिनमें थीम से लेकर रूम्स तक का खुलासा किया गया है।

bigg boss 16 house theme on circus 5 bedroom for the first time in the show
bigg boss 16 house theme on circus 5 bedroom for the first time in the show
बिग बॉस के अब तक 15 सीजन आ चुके हैं और अब शो का 16 वां सीजन दस्तक देने वाला है। शो के कई प्रोमोज रिलीज हो चुके हैं, जिनमें कई कंटेस्टेंट का खुलासा किया गया है। 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे 'बिग बॉस 16' में इस साल बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा। अब लोगों के मन में तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं कि इस बार की थीम क्या है, बिग बॉस का घर कैसा होगा और कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स शो में आएंगे तो चलिए हम बताते हैं।
जब से शो की घोषणा हुई है तब से कोई न कोई अपडेट्स सामने आ रही है। अब शो की थीम से लेकर रूम्स तक खुलासा हुआ है। इस बार शो में काफी बदलाव किए गए हैं। पहले खबर आ रही थी कि शो की थीम पानी की थीम पर हो लेकिन अब खबर आ रही है कि ये सर्कस पर बेस्ड होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार घर की थीम सर्कस पर बेस्ड होगी यानि घर को किसी सर्कस की थीम पर डेकोर किया जाएगा जो की काफी कलरफुल होगा।

यह भी पढ़ें

विवेक अग्निहोत्री ने चैनल पर फोड़ा ठीकरा

वहीं अब तक आए सभी सीजन्स में एक ही बेडरूम होता था, लेकिन इस बार इसमें बदलाव देखने को मिलेगा। इस बार खबर है कि 5 अलग-अलग बेडरूम तैयार किए गए हैं, जिनमें से एक कैप्टन रूम भी होगा। इनके नाम Fire Room, Black and White Room, Cards Room और Vintage Room हैं।

सभी रूम्स को अलग- अलग तरह से सजाया जाएगा। कई नए एलिमेंट्स को एड किया गया है। घर ब्राइट है रेड, पिंक, गोल्डन, ओरेंज कलर्स का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है।
इसके साथ ही इस बार शो में आपको कुछ नया देखने को मिलेगा, जो होगा 'मौत का कुआं'। यहा अलग अलग तरह के टास्क कराए जाएंगे और साथ ही पनिशमेंट दी गाएगी। 'बिग बॉस 16' के लिए अभी तक पांच कंटेस्टेंट्स का नाम कन्फर्म हो चुका है। इनमें अब्दू रोजिक, 'छोटी सरदारनी' फेम निम्रत कौर अहलूवालिया, 'इमली' की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर, टीवी एक्टर गौतम विज और रैपर एमसी स्टेन का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है।
बिग बॉस एक अक्टूबर यानी शनिवार को कलर्स चैनल पर रात 9:30 बजे प्रसारित होगा। एक दिन बाद इसे वूट पर देखा सकेगा। यही नहीं वूट एप पर 'बिग बॉस 16' 24x7 देखा जा सकेगा। इसके साथ ही इस बार 'वीकेंड का वार' शनिवार और रविवार नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को आएगा।

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कुछ गड़बड़?

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.