scriptBigg Boss 16: सर्कस की थीम पर सजा घर, हाउस में बना मौत का कुंआ, बेडरूम से लेकर कैप्टन रूम तक सब कुछ बदला | bigg boss 16 house theme on circus 5 bedroom for the first time in the show | Patrika News
मनोरंजन

Bigg Boss 16: सर्कस की थीम पर सजा घर, हाउस में बना मौत का कुंआ, बेडरूम से लेकर कैप्टन रूम तक सब कुछ बदला

अगर आप बिग बॉस के फैन हैं तो आपको भी एक अक्टूबर का इंतजार जोरों से होगा। बिग बॉस लोकप्रिय शोज की लिस्ट में शुमार है। शो को लेकर कई तरह की अपडेट्स आ रही हैं, जिनमें थीम से लेकर रूम्स तक का खुलासा किया गया है।

नई दिल्लीSep 29, 2022 / 02:15 pm

Shweta Bajpai

bigg boss 16 house theme on circus 5 bedroom for the first time in the show

bigg boss 16 house theme on circus 5 bedroom for the first time in the show

बिग बॉस के अब तक 15 सीजन आ चुके हैं और अब शो का 16 वां सीजन दस्तक देने वाला है। शो के कई प्रोमोज रिलीज हो चुके हैं, जिनमें कई कंटेस्टेंट का खुलासा किया गया है। 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे ‘बिग बॉस 16’ में इस साल बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा। अब लोगों के मन में तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं कि इस बार की थीम क्या है, बिग बॉस का घर कैसा होगा और कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स शो में आएंगे तो चलिए हम बताते हैं।
जब से शो की घोषणा हुई है तब से कोई न कोई अपडेट्स सामने आ रही है। अब शो की थीम से लेकर रूम्स तक खुलासा हुआ है। इस बार शो में काफी बदलाव किए गए हैं। पहले खबर आ रही थी कि शो की थीम पानी की थीम पर हो लेकिन अब खबर आ रही है कि ये सर्कस पर बेस्ड होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार घर की थीम सर्कस पर बेस्ड होगी यानि घर को किसी सर्कस की थीम पर डेकोर किया जाएगा जो की काफी कलरफुल होगा।

यह भी पढ़ें

विवेक अग्निहोत्री ने चैनल पर फोड़ा ठीकरा

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अब तक आए सभी सीजन्स में एक ही बेडरूम होता था, लेकिन इस बार इसमें बदलाव देखने को मिलेगा। इस बार खबर है कि 5 अलग-अलग बेडरूम तैयार किए गए हैं, जिनमें से एक कैप्टन रूम भी होगा। इनके नाम Fire Room, Black and White Room, Cards Room और Vintage Room हैं।

सभी रूम्स को अलग- अलग तरह से सजाया जाएगा। कई नए एलिमेंट्स को एड किया गया है। घर ब्राइट है रेड, पिंक, गोल्डन, ओरेंज कलर्स का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही इस बार शो में आपको कुछ नया देखने को मिलेगा, जो होगा ‘मौत का कुआं’। यहा अलग अलग तरह के टास्क कराए जाएंगे और साथ ही पनिशमेंट दी गाएगी। ‘बिग बॉस 16’ के लिए अभी तक पांच कंटेस्टेंट्स का नाम कन्फर्म हो चुका है। इनमें अब्दू रोजिक, ‘छोटी सरदारनी’ फेम निम्रत कौर अहलूवालिया, ‘इमली’ की लीड एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर, टीवी एक्टर गौतम विज और रैपर एमसी स्टेन का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बिग बॉस एक अक्टूबर यानी शनिवार को कलर्स चैनल पर रात 9:30 बजे प्रसारित होगा। एक दिन बाद इसे वूट पर देखा सकेगा। यही नहीं वूट एप पर ‘बिग बॉस 16’ 24×7 देखा जा सकेगा। इसके साथ ही इस बार ‘वीकेंड का वार’ शनिवार और रविवार नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को आएगा।

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कुछ गड़बड़?

Home / Entertainment / Bigg Boss 16: सर्कस की थीम पर सजा घर, हाउस में बना मौत का कुंआ, बेडरूम से लेकर कैप्टन रूम तक सब कुछ बदला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो