Dipika Kakkar ने पति के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, पढ़कर आपकी आखें भी हो जाएंगी नम

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 10 Jun 2020, 12:52 PM IST
Dipika Kakkar ने पति के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, पढ़कर आपकी आखें भी हो जाएंगी नम
Dipika Kakkar Ibrahim wrote post)

  • दीपिका कक्कड़(Dipika Kakar) पॉपुलर टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ से फेमस हुई थी।
  • इसके अलावा वे बिग बॉस 12 की विजेता भी रह चुकी है।

नई दिल्ली। टीवी के छोटे पर्दे पर आने वाला “ससुराल सिमर का” ('Sasural Simar Ka' fame Dipika Kakar) यह शो हर घर की पहली पसंद बन चुका था। इसमे सिमर के रोल में नजर आई दीपिका कक्कण की भूमिका को हर किसी ने काफी सराहा। इस शो के साथ ही एक्ट्रेस (Bigg Boss Dipika Kakar)ने 'बिग बॉस 12' मे हिस्सा लेकर दर्शकों का दिल जीत लिया था और विजेता बनकर उभरी थी।
यह भी पढ़ें:- दबंग खान Salman Khan ने स्वैग से मारी एंट्री वेडिंग रिसेप्शन में - Patrika Bollywood

बिग बॉस 12 में मिली सफलता के बाद इस एक्ट्रेस के सितारे और भी ज्यादा बुलंद हो गए। दीपिका कक्कड़ जिस तरह से हर किसी के दिल को असानी के साथ जीत लेने में कामयाब हो जाती है उसी तरह से वो अपने पति के दिल में भी राज करती है। (Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim)शोएब इब्राहिम के साथ इनकी जोड़ी हर किसी को काफी पसंद आई थी। और शादी के बाद भी इनका प्यार अभी भी कम नही हुआ है। समय-समय पर ये कपल एक-दूसरे को नए नए अंदाज के साथ प्यार जताते रहते हैं और अपनी जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए दोनों एक-दूसरे के प्रति अपने मन की फीलिंग्स पोस्ट के द्वारा शेयर करके अपने प्यार की डोर को मजबूत बना लेते हैं।
यह भी पढ़ें:-Avengers infinity war ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, Bumper opening of Avengers

इन दिनों सोशल मीडिया पर ('Sasural Simar Ka' fame Dipika Kakkar Ibrahim wrote post) 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने पति शोएब इब्राहिम की जमकर तारीफ की हैं।

दीपिका कक्कड़ ('Sasural Simar Ka' fame Deepika Kakkar Instagram post) ने अपने इंस्टाग्राम पर शोएब इब्राहिम की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'तुमसे सिर्फ इतना कहना है, शुक्रिया...मेरी जिंदगी को खूबसूरत बनाने के लिए...कि कभी मुझे ही लगता है कि कहीं सपना तो नहीं...फिल्मी लाइन है पर ऐसा ही है। नकारात्मकता से भरी इस दुनिया में इतनी खूबसूरत जिंदगी का होना एक सपने जैसा ही है। लेकिन तुम काफी धैर्य के साथ हर एक चीज को हैंडल करते हो और हर एक कदम पर मुझे भी वैसा ही करने के लिए कहते हो। तुम मेरी दुनिया हो...तुम मेरी जिंदगी हो...तुम हो तो मैं हूं...तुमसे ही मैं हूं..।'