scriptHina Khan ने ‘Nach Baliye’ को लेकर कह दी ऐसी बात, फैंस को नहीं थी ये उम्मीद | hina khan and rocky jaiswal are not participating in nach baliye 9 | Patrika News
TV न्यूज

Hina Khan ने ‘Nach Baliye’ को लेकर कह दी ऐसी बात, फैंस को नहीं थी ये उम्मीद

‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से घर-घर पॉपुलर हुए हिना ने कहा कि वह नच बलिए के आने वाले सीजन में…

मुंबईMar 07, 2019 / 01:06 pm

Shaitan Prajapat

rocky jaiswal

rocky jaiswal

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली Hina Khan इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस शो में वह अनुराग और प्रेरणा जिंदगी में तूफान ला रखा है। हिना खान को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि वह डांस रियलिटी शो ‘Nach Baliye’ के नौवें सीजन में अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ हिस्सा ले सकती है। लेकिन अब खबर आ रही है कि वह इस डांस रियलिटी शो में नजर नहीं आएंगी।

rocky jaiswal

‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से घर-घर पॉपुलर हुए हिना ने कहा कि वह नच बलिए के आने वाले सीजन में भाग नहीं लेगी। उन्होंने कहा कि वह अपने टीवी शो ‘कसौटी …’ में व्यस्त हैं और साथ ही उनके साथ एक फिल्म का शेड्यूल भी है, इस बीच रॉकी जल्द ही लंदन में अपनी फीचर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे। हिना की बात सुनकर उनके फैंस को निराश हो सकते हैं, जो उन्हें शो में उनके बॉयफ्रेंड के साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे।

rocky jaiswal
आपको बता दें कि हिना जल्द ही एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ को अलविदा कहने वाली है। इसके बाद वह अपना पूरा फोक्स अपनी आने वाली फिल्म पर करेगी। इन दिनों कोमोलिका के नाम मशहूर हो रही हिना अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है।

Home / Entertainment / TV News / Hina Khan ने ‘Nach Baliye’ को लेकर कह दी ऐसी बात, फैंस को नहीं थी ये उम्मीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो