हिना खान ने बनाया रिकॉर्ड, न्यूयॉर्क में 'इंडिया डे परेड' में शामिल होने वाली बनीं पहली टीवी एक्ट्रेस
Shaitan Prajapat
| Updated: 08 Aug 2019, 05:17:11 PM (IST)
हिना खान ने बनाया रिकॉर्ड, न्यूयॉर्क में 'इंडिया डे परेड' में शामिल होने वाली बनीं पहली टीवी एक्ट्रेस
hina khan

सोशल मीडिया पर हिना के फैंस ने इस खबर को शेयर भी किया है। इसी के साथ हिना टीवी की ऐसी पहली एक्ट्रेस बन गई हैं ....

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस हीना खान ने अपने शानदार अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बना ली है। पिछले दिनों उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने का मौका मिला था। अब उनके नाम पर एक नया सम्मान और जुड़ गया है। हिना खान को न्यूयॉर्क में हो रहे इंडिया डे परेड के लिए इनवाइट किया गया है।

 

hina khan

सोशल मीडिया पर हिना के फैंस ने इस खबर को शेयर भी किया है। इसी के साथ हिना टीवी की ऐसी पहली एक्ट्रेस बन गई हैं जिन्हें ये मौका मिल रहा है। बता दें कि ‘इंडिया डे परेड’ में हजारों भारतीय शामिल होते हैं। हिना खान के फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को मिले इस सम्मान पर गर्व महसूस कर रहे हैं। फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें इस उपलब्धि की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

बता दें कि कि न्यूयॅार्क में 18 अगस्त को होने जा रहे इंडिया डे परेड में सैन्य बलों के पराक्रम और बलिदान को सम्मानित किया जाएगा। खास बात ये है कि वो भारतीय टीवी की पहली महिला एक्ट्रेस होंगी जो इस 'डे परेड' में शामिल होंगी। पिछले साल भी भारत की कई मशहूर हस्तियां इस परेड में शामिल हुई थीं। इस बार भी कई मशहूर सितारें मुख्य अतिथि बनके शामिल होंगे जो हैं, सुनील शेट्टी, हिना खान, और नेशनल बास्केटबॉल ऐसोसिएशन के आयुक्त एडम सिल्वर।

hina khan