scriptपहली बार टीवी पर साउथ और बॉलीवुड के दो सुपरस्टार होंगे साथ | Kamal Haasan is happy to meet Dus Ka Dum host Salman Khan | Patrika News
TV न्यूज

पहली बार टीवी पर साउथ और बॉलीवुड के दो सुपरस्टार होंगे साथ

कमल हासन और सलमान खान पहली बार टीवी स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे

Jul 18, 2018 / 09:15 pm

Mahendra Yadav

Salman and Kamal Hassan

Salman and Kamal Hassan

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन रिएलिटी शो ‘दस का दम 3’ में अपनी आने वाली फिल्म विश्वरूपम 2 का प्रमोशन करेंगे। कमल हासन और सलमान खान पहली बार टीवी स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। दोनों ने’दस का दम’के सीजन 3 के एक एपिसोड की शूटिंग पूरी की है। इस शो के जरिए कमल हासन अपनी अपकमिंग फिल्म’विश्वरूपम-2’का प्रमोशन करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ पूजा कुमार लीड रोल में हैं। सलमान और कमल हासन के बीच एक समानता है।

बिग बॉस के तमिल वर्जन को होस्ट करते हैं कमल हासन:

दोनों बिग बॉस के शो को होस्ट करते हैं। जहां सलमान इस शो के हिंदी वर्जन के होस्ट हैं, वहीं कमल हासन इसके तमिल वर्जन के होस्ट कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि कमल हासन’विश्वरूपम-2’के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म को हिंदी और तमिल दोनों भाषाओं में बनाया गया है। वहीं तेलुगू भाषा में भी इसकी डबिंग की गई है।’विश्वरूपम-2′, फिल्म’विश्वरूपम’की कहानी को ही आगे बढ़ाती दिखाई देगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी कमल हासन ने ही लिखी है।
सलमान संग शूटिंग से खुश हैं:

अभिनेता एवं निर्माता कमल हासन रिएलिटी टेलीविजन शो ‘दस का दम’ के सेट पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से मिलने और उनके साथ शूट को लेकर खुश हैं। कमल ने ‘दंबग’ अभिनेता के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी और उसके साथ लिखा, ‘भाई हो तो ऐसा। सलमान खान, लंबे समय बाद मुलाकात से खुश हूं।’
पहली बार टीवी पर साउथ और बॉलीवुड के दो सुपरस्टार होंगे साथ

सलमान ने किया था समर्थन:
बता दें कि सलमान ने वर्ष 2013 में ‘विश्वरूपम’ की रिलीज के दौरान फिल्म का समर्थन किया था, जब पूरे भारत में फिल्म को लेकर विवाद था, तब उन्होंने और प्रशंसकों से यह फिल्म देखने की अपिल की थी। वह फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग पर भी पहुंचे थे। अब एक बार फिर ‘दबंग’ अभिनेता सलमान कमल हासन के समर्थन में हैं।

जून में रिलीज हुआ था ट्रेलर:

‘विश्वरूपम 2’ का ट्रेलर जून में रिलीज हुआ था। यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग तमिल और हिंदी में की गई और तेलुगू में इसे डब किया गया।

Home / Entertainment / TV News / पहली बार टीवी पर साउथ और बॉलीवुड के दो सुपरस्टार होंगे साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो