script‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के विनर का नाम हुआ Leak! पुनीत नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट ने आखिरी स्टंट में मारी बाजी | Khatron Ke Khiladi 9: Winner Name leak Adita Narayan Won the season | Patrika News
TV न्यूज

‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के विनर का नाम हुआ Leak! पुनीत नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट ने आखिरी स्टंट में मारी बाजी

खबरों के मुताबिक इस रेस के विनर का नाम भी सामने आ गया है।

मुंबईMar 08, 2019 / 11:01 am

Riya Jain

Khatron Ke Khiladi 9: Winner Name leak Adita Narayan Won the season

Khatron Ke Khiladi 9: Winner Name leak Adita Narayan Won the season

टीवी इंडस्ट्री का फेमस शो ‘Khatron Ke Khiladi 9’ अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। हाल में रोहित शेट्टी के शो के 6 फाइनलिस्ट का सेलेक्शन हुआ है। शो में Punit J Pathak, Ridhima Pandit , aditya narayan , Shamita Shetty , Aly Goni और Bharti Singh फिनाले की रेस में पहुंच चुके हैं। खबरों के मुताबिक इस रेस के विनर का नाम भी सामने आ गया है।

khatron-ke-khiladi-9-winner-name-leak-adita-narayan-won-the-season

खबरें थी की इस शो के विनर पुनीत पाठक हैं, लेकिन आपको बता दें यह खबर गलत है। स्पॅाट बॅाय की खबर के अनुसार शो के विनर आदित्य नारायण होंगे। जी हां, खतरों के खिलाड़ी की रेस में आदित्य बाकी सभी खिलाड़ियों को पीछे छोड़ विनर की ट्रोफी हासिल करेंगे।

 

khatron-ke-khiladi-9-winner-name

खैर, अभी भी शो में कई स्टंट्स होने वाले हैं। गौरतलब है की शो के पिछले एपिसोड में 6 Finalist चुनने के लिए आखिरी टास्क में Bharti Singh , Riddhima Pandit और jasmine bhasin के बीच जंग हुई। ये एक Partner Task था। इस दौरान भारती को रिद्धिमा को Guide करना था। अब ये भारती पर निर्भर करता था की वह उन्हें गाइड करें या मिसगाइड। इस दौरान रिद्धिमा की आखों में पट्टी बंधी थीं।

khatron-ke-khiladi-9

टास्क के मुताबिक भारती उन्हें गलत गाइड कर अपना फायदा भी कर सकती थीं और भारती ने कुछ ऐसा ही किया। इसके बाद से उन्हें लगातार रिद्धिमा को धोखा देने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक की ट्रोलिंग होने पर रिद्धिमा भी भारती का बचाव करती नजर आ रही हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के विनर का नाम हुआ Leak! पुनीत नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट ने आखिरी स्टंट में मारी बाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो