scriptNeha Kakkar ने स्विमिंग पूल को लेकर हिमेश रेशमिया से पूछा ऐसा सवाल, सिंगर की हो गई बोलती बंद | neha kakkar asked himesh reshammiya and vishal dadlani question | Patrika News
TV न्यूज

Neha Kakkar ने स्विमिंग पूल को लेकर हिमेश रेशमिया से पूछा ऐसा सवाल, सिंगर की हो गई बोलती बंद

नेहा कक्कड़ ने हिमेश से पूछा अजीबो-गरीब सवाल
सवाल सुनते ही हिमेश की बोलती हो गई बंद
विशाल ने खुद खोला बड़ा राज

Dec 09, 2020 / 11:22 pm

Neha Gupta

Indian Idol 2020

Indian Idol 2020

नई दिल्ली | इंडियन आइडल 2020 (Indian Idol 2020) दर्शकों का फेवरेट शो हमेशा से ही बना हुआ है। दर्शकों को शो की बेहतरीन जजेस के साथ पार्टिसिपेट करने वाले बढ़िया सिंगर्स की आवाज में गाने सुनना भी पसंद है। इस रिएलिटी शो की खास बात ये है कि इसमें इंटरटेनमेंट जमकर होता है। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने चुलबुलेपन से खूब मस्ती करती हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें तीन जज विशाल डडलानी (Vishal Dadlani), नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) एक दूसरे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। नेहा कक्कड़ कहती हैं कि वो नेहू का एक गेम खेलने जा रही हैं जिसमें कित्ता या नहीं कित्ता करना होगा।

https://twitter.com/hashtag/IndianIdol2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उसके बाद वो पहला सवाल हिमेशा से करती हैं। नेहा कहती हैं कि क्या आपने स्विमिंग पूल में कभी सूसू या पॉटी की है? हिमेश कहते हैं कि ये क्या सवाल पूछे जा रहे हैं। उसके बाद नेहा कहती हैं कि अच्छा बचपन में कभी तो ऐसा हुआ होगा। हिमेश फिर भी साफ जवाब नहीं देते हैं। नेहा अपनी मस्ती में सच निकालने के लिए हिमेश से कहती हैं कि कुछ गर्म-गर्म तो फील हुआ होगा। हिमेशा ये सुनते ही हैरान रह जाते हैं और हंसते हैं। उसके बाद विशाल पूछते हैं कि कभी आपमे से किसी ने भी शूट बंक किया है या नहीं?

नेहा इस सवाल पर जोर से हंसती हैं और कहती हैं नहीं कित्ता। वहीं हिमेश कहते हैं कि मैं तो ऐसा कर ही नहीं सकता। विशाल कहते हैं कि तुम लोग तो सच बता ही नहीं हो। मैंने एक बार पिछले साल किया था। बता दें कि इंडिया आइडल 2020 का ऑडिशन राउंड पूरा हो चुका है। अब थिएटर राउंड में कंटेस्टेंट एक दूसरो को कड़ी टक्कर देंगे।

Home / Entertainment / TV News / Neha Kakkar ने स्विमिंग पूल को लेकर हिमेश रेशमिया से पूछा ऐसा सवाल, सिंगर की हो गई बोलती बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो