script प्रियंका ने बयां किया दर्द, बिग बॉस के बाद भी नहीं मिला काम, देने पड़े कई ऑडिशन | Priyanka chahar choudhary feels difficult for tv stars to bag films an | Patrika News

प्रियंका ने बयां किया दर्द, बिग बॉस के बाद भी नहीं मिला काम, देने पड़े कई ऑडिशन

locationमुंबईPublished: Feb 12, 2024 03:19:49 pm

Submitted by:

Gausiya Bano

बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी सोशल मीडिया पर काफी लोकफ्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

priyanka.jpg
प्रियंका चाहर चौधरी ने बॉलीवुड को लेकर किया बड़ा खुलासा
बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी लोकफ्रिय हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हालांकि, बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद उनके फैंस लंबे समय से एक्ट्रेस को बॉलीवुड फिल्मों में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। अब प्रियंका ने इसे लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल, बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी शो से बाहर आते एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन ऐसा होता नहीं दिखा। वह सिर्फ कुछ म्यूजिक वीडियोज में ही नजर आईं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं।

हाल ही में मीडिया से बात करते वक्त प्रियंका चाहर चौधरी ने कहा कि टेलीविजन एक्टर्स को फिल्मों में काम मिलना आसान नहीं होता है। उन्होंने कहा, "टीवी एक्टर्स को जल्दी फिल्मों और वेब सीरीज में काम नहीं मिलता है। मैं लंबे समय से कई प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन दे रही थीं, लेकिन मेरे लिए यह आसान नहीं था।"

प्रियंका ने आगे कहा कि बहुत टाइम बाद अब वह एकता कपूर के वेब शो 'दस जून की रात' (Dus June Ki Raat) में नजर आने वाली हैं।
इस वेब शो में प्रियंका के अपोजिट 'गोलमाल रिटर्न्स' एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) नजर आएंगे। हालांकि, प्रियंका ने इस वेब सीरीज पर ज्यादा खुलकर बात नहीं की, लेकिन उन्होंने कहा कि वह शुक्रगुजार हैं कि उन्हें फाइनली वेब शो मिला।

ट्रेंडिंग वीडियो