scriptसबके सामने रैंप वॉक करते वक्त खिसकी रणवीर सिंह की पैंट, छूटी लोगों की हंसी, यूजर्स बोले- ‘बेल्ट लगा लेते’ | ranveer singh pants slipped while walking ramp walk with rubina in kkk 12 | Patrika News
मनोरंजन

सबके सामने रैंप वॉक करते वक्त खिसकी रणवीर सिंह की पैंट, छूटी लोगों की हंसी, यूजर्स बोले- ‘बेल्ट लगा लेते’

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच चुका है। जल्द ही शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है, जिसके बाद शो के इस सीजन को अपना विजेता मिल जाएगा। शो का ग्रैंड फिनाले जबरदस्त होने वाला है। फिनाले में आपको रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज, जॉनी लीवर, वरुण शर्मा और संजय मिश्रा जैसे बड़े सेलेब्स भी देखने को मिलेंगे।

Sep 23, 2022 / 11:51 am

Shweta Bajpai

ranveer singh pants slipped while walking ramp walk with rubina in kkk 12 people said called urfi javed

ranveer singh pants slipped while walking ramp walk with rubina in kkk 12 people said called urfi javed

24 और 25 सितंबर को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ग्रैंड फिनाले होने वाला है। इसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। इसके बाद शो को उसका विनर मिल जाएगा और ये सीजन यहीं खत्म हो जाएगा। फिनाले एपिसोड के लिए शूटिंग की जा चुकी है। इस दौरान कंटेस्टेंट के साथ साथ सेलेब्स का भा जमावड़ा लगाई दिया। अब जल्द ही इसे टेलीका्ट किया जाएगा। कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट से खतरों के खिलाड़ी 12 का वीडियो शेयर किया, जिसमें शो की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और एक्टर रणवीर सिंह फैशन के मामले में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं, लेकिन इस दौरान एक्टर के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि सब हंस हंस कर लोट पोट हो जाते हैं।
‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) से जुड़ा यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स चैनल ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप ग्रैंड फिनाले में फैशनिस्टा रुबीना बनाम फैशन आइकन रणवीर सिंह का मजेदार फेस-ऑफ देखने के लिए तैयार हैं। खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले 24-25 सितंबर को होगा। रात्रि के 9:30 बजे।”

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रुबीना दिलैक कार्टन से बनी ड्रेस पहनकर रैंप वॉक करती हैं। वहीं उन्होंने अपना स्कार्फ रणवीर सिंह को दिया हुआ है, जिसे पहनकर रणवीर मस्ती भरे अंदाज में वॉक कर रहे हैं, लेकिन उनकी ड्रेस देखने के बाद रोहित शेट्टी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और बोले, ‘ये फैशन हैं या घर से बोरिया-बिस्तर लेकर निकला है।’

यह भी पढ़ें – आमिर खान की बेटी आइरा ने की बॉयफ्रेंड नुपुर संग सगाई

https://twitter.com/hashtag/KhatronKeKhiladi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रुबीना दिलैक और रणवीर सिंह यहीं नहीं रुके एक क्लिप में तो रणवीर सिंह पजामा पहने, अजीबों-गरीब टोपी लगाए और पत्ते बांधकर भी रैंप वॉक करते दिखाई दिए, लेकिन इसी बीच रणवीर कपूर का पजामा नीचे गिर जाता है, जिसे देखकर हर कोई पेट पकड़कर हंसने लगता है। इसके बाद रणवीर सिंह पत्तों और फोटो फ्रेम से बने आउटफिट पहनकर स्टेज पर उतरते हैं।

पीछे रुबीना अपने गत्ते से बने आउटफिट को ही फ्लॉन्ट करती दिखती हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसपर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं कोई बोल रहा है- बेल्ट लगा लेते तो कोई कह रहा है कि इससे अच्छा तो उर्फी को बुला लेते।
https://twitter.com/hashtag/KhatronKeKhiladi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं खबरें ये बी आ रही हैं कि शो के इस सीजन को तुषार कालिया ने जीता है। विजेता को दी जाने वाली कार की चाबी के साथ तुषार की फोटो वायरल हो रही है, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि शो उन्होंने जीता है। ‘खतरों के खिलाड़ी‘ के कई फैन पेज से यह शेयर किया गया है कि तुषार ने ही ट्रॉफी अपने नाम कर ली है, जिसके बाद बधाइयों का तांता लग गया है। बता दें कि इसका खुलासा तो काफी पहले ही हो गया था कि टॉप 2 में फैजल और तुषार पहुंचे हैं। हालांकि अब इन दोनों बातों में कितनी सच्चाई है इसका पता तो बाद में ही चलेगा।
https://twitter.com/hashtag/KhatronKeKhiladi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीजन 12 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के शहर केपटाउन में हुई। शो की शुरूआत में कई खिलाई इससे जुड़े, जिनमें रुबीना दिलैक, कनिका मान, फैजल शेख, तुषार कालिया, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट, जन्नत जुबैर और मोहित मलिक सहित अन्य का नाम शामिल हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही रोहित के टेस्ट में पास हो पाए।

यह भी पढ़ें

बिग बॉस 16 में जाने के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मांगी इतनी मोटी रकम

Home / Entertainment / सबके सामने रैंप वॉक करते वक्त खिसकी रणवीर सिंह की पैंट, छूटी लोगों की हंसी, यूजर्स बोले- ‘बेल्ट लगा लेते’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो