scriptबिग बॉस 16 में जाने के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मांगी इतनी मोटी रकम, सुनकर आप भी पकड़ लेंगे सिर | shilpa shetty husband raj kundra to appear in salman khan show bigg boss 16 know how much fees he demand | Patrika News

बिग बॉस 16 में जाने के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मांगी इतनी मोटी रकम, सुनकर आप भी पकड़ लेंगे सिर

Published: Sep 23, 2022 11:06:44 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

टेलीविजन के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो को लेकर तरह-तरह की अपडेट्स सामने आ रही हैं। शो का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। इसके बाद से शो में कंटेस्टेंट्स के नामों पर चर्चा होने लगी है। जहां कुछ सेलेब्स ने शो में आने से मना कर दिया है तो वहीं इस बीच शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के शो में आने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

 shilpa shetty husband raj kundra to appear in salman khan show bigg boss 16 know how much fees he demand

shilpa shetty husband raj kundra to appear in salman khan show bigg boss 16 know how much fees he demand

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस शो की अब तक 15 किस्तें आ चुकी हैं और अब जल्द ही 16वां सीजन दस्तक देने वाला है। शो का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है और अब फैंस शो के प्रीमियर का इंतजार है। शो को लेकर हर रोज नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबरे हैं कि बिग बॉस के इस सीजन में शिल्पा शेट्टी का पति राज कुंद्रा भी नजर आ सकते हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि राज इस शो में आने के लिए मेकर्स से मोटी फीस भी वसूलेंगे। हालांकि इसे लेकर अभी तक उनकी ओर से कोई बयान नहीं आया है।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो में राज कुंद्रा नजर आ सकते हैं। इस मामले मेकर्स और राज के बीच बातचीत चल रही है। पिछले साल पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट होने के बाद वो काफी सुर्खियों में रहे। ऐसे में उनके शो में आने से बिग बॉस 16 (Big Boss 16) को गजब की टीआरपी मिलेगी इसमें कोई शक नहीं है।

इसके साथ ही खबर ये भी है कि उन्होंने शो में आने के लिए मुंहमांगी रकम मांगी है। कहा जा रहा है कि राज ने बिग बॉस के मेकर्स से पूरे शो के लिए 30 करोड़ रुपए मांगे जो वाकई काफी बड़ी रकम है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई ये तो हम नहीं बता सकते लेकिन ये भी बताया जा रहा है कि राज जो फीस लेंगे उसे एनजीओ को डोनेट करेंगे।

यह भी पढ़ें

आमिर खान की बेटी आइरा ने की बॉयफ्रेंड नुपुर संग सगाई

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही वो शो में अपनी शर्तों पर आएंगे। उन्होंने शो में आने के लिए दो शर्तें रखी हैं, जिनमें एक है तो मुंहमांगी रकम और दूसरी शर्त है कि राज कुंद्रा जल्द घर से बाहर नहीं होना चाहते लिहाजा उन्होंने डिमांड की है उन्हें लंबे वक्त तक घर में रहने का मौका मिले।

अभी तक ‘बिग बॉस 16’ के लिए जन्नत जुबैर और मुनव्वर फारुखी के नाम पर मुहर लग चुकी है। वहीं पिछले दिनों खबर आ रही थी कि अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा पुरी भी शो में नजर आने वाली हैं, लेकिन अब उन्होंने इससे साफ मना कर दिया है।
https://twitter.com/hashtag/ArthurRoad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राज कुंद्रा को पोर्न एप केस में पिछले साल जुलाई में पोर्न ऐप केस में गिरफ्तार किया गया था। उन पर धोखाधड़ी, अश्लील सामग्री के प्रचार-प्रसार जैसे आरोप थे। राज कुंद्रा को आर्थर रोड जेल रखा गया था। अपनी रिहाई के एक साल बाद राज ने अपने इस केस पर बात करते हुए ट्वीट किया है और अपने समर्थकों के साथ साथ ट्रोलर्स को भी शुक्रिया कहा।

राज ने अपने ट्वीट में लिखा, ”आर्थर रोड जेल से छूटे हुए एक साल हो गया। बस वक्त की बात है, न्याय होगा। सच जल्द सामने आएगा। शुक्रिया वेलविशर्स और उससे बड़ा थैंक यू ट्रोलर्स को जिन्होंने मुझे मजबूत बनाया।”

यह भी पढ़ें

इस पाकिस्तानी एक्टर के साथ रिश्ते में हैं Ameesha Patel?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो