scriptshilpa shetty husband raj kundra to appear in salman khan show bigg boss 16 know how much fees he demand | बिग बॉस 16 में जाने के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मांगी इतनी मोटी रकम, सुनकर आप भी पकड़ लेंगे सिर | Patrika News

बिग बॉस 16 में जाने के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मांगी इतनी मोटी रकम, सुनकर आप भी पकड़ लेंगे सिर

टेलीविजन के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। शो को लेकर तरह-तरह की अपडेट्स सामने आ रही हैं। शो का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। इसके बाद से शो में कंटेस्टेंट्स के नामों पर चर्चा होने लगी है। जहां कुछ सेलेब्स ने शो में आने से मना कर दिया है तो वहीं इस बीच शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के शो में आने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

नई दिल्ली

Published: September 23, 2022 11:06:44 am

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस शो की अब तक 15 किस्तें आ चुकी हैं और अब जल्द ही 16वां सीजन दस्तक देने वाला है। शो का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है और अब फैंस शो के प्रीमियर का इंतजार है। शो को लेकर हर रोज नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इसी बीच खबरे हैं कि बिग बॉस के इस सीजन में शिल्पा शेट्टी का पति राज कुंद्रा भी नजर आ सकते हैं। इतना ही नहीं खबरें ये भी हैं कि राज इस शो में आने के लिए मेकर्स से मोटी फीस भी वसूलेंगे। हालांकि इसे लेकर अभी तक उनकी ओर से कोई बयान नहीं आया है।
 shilpa shetty husband raj kundra to appear in salman khan show bigg boss 16 know how much fees he demand
shilpa shetty husband raj kundra to appear in salman khan show bigg boss 16 know how much fees he demand
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो में राज कुंद्रा नजर आ सकते हैं। इस मामले मेकर्स और राज के बीच बातचीत चल रही है। पिछले साल पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट होने के बाद वो काफी सुर्खियों में रहे। ऐसे में उनके शो में आने से बिग बॉस 16 (Big Boss 16) को गजब की टीआरपी मिलेगी इसमें कोई शक नहीं है।

इसके साथ ही खबर ये भी है कि उन्होंने शो में आने के लिए मुंहमांगी रकम मांगी है। कहा जा रहा है कि राज ने बिग बॉस के मेकर्स से पूरे शो के लिए 30 करोड़ रुपए मांगे जो वाकई काफी बड़ी रकम है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई ये तो हम नहीं बता सकते लेकिन ये भी बताया जा रहा है कि राज जो फीस लेंगे उसे एनजीओ को डोनेट करेंगे।

यह भी पढ़ें

आमिर खान की बेटी आइरा ने की बॉयफ्रेंड नुपुर संग सगाई

इसके साथ ही वो शो में अपनी शर्तों पर आएंगे। उन्होंने शो में आने के लिए दो शर्तें रखी हैं, जिनमें एक है तो मुंहमांगी रकम और दूसरी शर्त है कि राज कुंद्रा जल्द घर से बाहर नहीं होना चाहते लिहाजा उन्होंने डिमांड की है उन्हें लंबे वक्त तक घर में रहने का मौका मिले।

अभी तक 'बिग बॉस 16' के लिए जन्नत जुबैर और मुनव्वर फारुखी के नाम पर मुहर लग चुकी है। वहीं पिछले दिनों खबर आ रही थी कि अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा पुरी भी शो में नजर आने वाली हैं, लेकिन अब उन्होंने इससे साफ मना कर दिया है।
राज कुंद्रा को पोर्न एप केस में पिछले साल जुलाई में पोर्न ऐप केस में गिरफ्तार किया गया था। उन पर धोखाधड़ी, अश्लील सामग्री के प्रचार-प्रसार जैसे आरोप थे। राज कुंद्रा को आर्थर रोड जेल रखा गया था। अपनी रिहाई के एक साल बाद राज ने अपने इस केस पर बात करते हुए ट्वीट किया है और अपने समर्थकों के साथ साथ ट्रोलर्स को भी शुक्रिया कहा।

राज ने अपने ट्वीट में लिखा, ''आर्थर रोड जेल से छूटे हुए एक साल हो गया। बस वक्त की बात है, न्याय होगा। सच जल्द सामने आएगा। शुक्रिया वेलविशर्स और उससे बड़ा थैंक यू ट्रोलर्स को जिन्होंने मुझे मजबूत बनाया।''

यह भी पढ़ें

इस पाकिस्तानी एक्टर के साथ रिश्ते में हैं Ameesha Patel?

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Uttarakhand News: द्रौपदी का डांडा में हिमस्खल में पर्वतारोहण संस्थान के 29 ट्रेनी बर्फ में फंसे, 8 को रेस्क्यू किया, 21 अभी भी लापता'मोदी-मोदी के नारे... खून की नदियां बह जाएगी कहने वालों को जवाब', अमित शाह की रैली में क्या हुआ ऐसा?Uttarakhand News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देहरादून पहुंचकर चीन बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाएंगे दशहराIND vs UAE: एशिया कप में भारत की लगातार तीसरी जीत, यूएई को 104 रनों के बड़े अंतर से हरायावायुसेना में अगले साल होगी महिला अग्निवीरों की भर्ती, एयर चीफ मार्शल बोले- साल के अंत में 3000 अग्निवीर IAF में होंगे शामिलDomestic Airlines: एयर इंडिया ने यात्रियों के लिए जारी किया नया मेन्यू, जानिए कौन-कौन से स्वादिष्ट व्यंजन हुए शामिलबिहार में निकाय चुनाव पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, EBC आरक्षण समाप्त कर नए सिरे से जारी होगा नोटिफिकेशनरक्षा मंत्रालय का अगवा क्लर्क रेवाड़ी से बरामद, किडनैपिंग के 5 दिन में खाते से 21 लाख का लेनदेन, हनीट्रैप की आशंका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.