मर्दों पर अश्लील कमेंट करने के चलते Rakhi Sawant को Salman ने लगाई फटकार, लास्ट चांस देने की कही बात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Jan 2021, 05:32 PM IST
मर्दों पर अश्लील कमेंट करने के चलते Rakhi Sawant को Salman ने लगाई फटकार, लास्ट चांस देने की कही बात
Salman Khan Scolds Rakhi Sawant For Making Vulgar Comments

  • बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) में एंटरटेनमेंट का बढ़ा डोज
  • वीकेंड का वार में सलमान खान ( Salman Khan ) का गुस्सा फूटा राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) पर
  • डबल मीनिंग कमेंट करने के चलते लगाई जोरदार फटकार

नई दिल्ली। बिग बॉस सीज़न 14 जैसे-जैसे फाइनल की ओर बढ़ता जा रहा है। वैसे-वैसे शो में एंटरटेनमेंट का डोज भी बढ़ता जा रहा है। शो में जब से पुराने कंटेस्टेंट्स को आया गया है। तब से शो में रोज़ाना कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिल ही रहा है। इस बार बिग बॉस 14 में राखी सावंत की भी एंट्री करवाई गई है। ऐसे में उनका नाटक एपिसोड्स को और भी फनी बना देता है। वहीं इस बार देखा जा रहा है कि शो के होस्ट सलमान खान राखी पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हो रहे हैं। लेकिन इस बार वीकेंड का वार पर सलमान भी राखी पर बरस पड़ें। चलिए आपको बतातें हैं आखिर क्यों?

यह भी पढ़ें- कैजुअल लुक में नए के घर बाहर स्पॉट हुईं Kareena Kapoor Khan, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वायरल हुईं फोटोज

 

 

Bigg Boss 14

वैसे तो हर वीकेंड का वार पर देखा गया है कि सलमान खान किसी ना किसी की क्लास लगाते ही हैं। इस बार सलमान के गुस्से का शिकार हुईं ड्रामा क्वीन राखी सावंत। दरअसल, इस बार सलमान ने राखी से उन तमाम कमेंट्स के बारें में पूछा जो वह घर में बॉडी पार्ट्स को लेकर करती हैं। सलमान ने उन्हें आपत्तिजनक बताया। सलमान ने राखी से अली गोनी को किए गए कमेंट के बारें में पूछा तो वह घबरा गईं। राखी ने कहा कि उन्हें ऐसा कुछ याद नहीं है। जिस पर सलमान ने उनसे कहा कि याद नहीं है कि नेशनल टीवी पर बोलते हुए शर्म आ रही है।

यह भी पढ़ें- नेताओं के बाद अब 'TANDAV पर आया हिंदू महासभा का रिएक्शन, बॉलीवुड को जिहाद और मोदी सरकार पर साधा निशाना

 

Bigg Boss 14

घर में गलत कमेंट पर सलमान ने राखी को जमकर फटकार लगाई। सलमान ने राखी को समझाया कि वह घर में रहते हुए अपनी छवि को ना भूले और ना ही अपनी हदें पार करें। सलमान ने राखी को एंटरटेनमेंट और अश्लीलता के बीच छुपी लाइन का भी फर्क बताया। इस दौरान देखा गया कि राखी सलमान को सफाई देती रहीं। जिस पर सलमान ने बिल्कुल भी गौर नहीं किया। सलमान ने राखी को अंतिम चेतावनी देते हुए फिर से ऐसी हरकत ना करने की बात कही। वीकेंड का वार में राखी के साथ-साथ सोनाली फोगाट पर सलमान गुस्सा करते हुए दिखाई दिए। रुबीना दिलैक को भद्दी गाली देने और घरवालों को धमकियां देने पर सलमान पर उन पर खूब भड़कते हुए नज़र दिए।

Salman Khan