script

नेताओं के बाद अब ‘TANDAV पर आया हिंदू महासभा का रिएक्शन, बॉलीवुड को जिहाद और मोदी सरकार पर साधा निशाना

Published: Jan 18, 2021 04:24:08 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

नेताओं के बाद अब ‘तांडव’ पर हिंदू महासभा का भी फूटा गुस्सा
देवी-देवताओं का अपमान करने वालों को फांसी देने की कही बात
मोदी सरकार पर भी साधा निशाना

Hindu Mahasabha Gave Statement Regarding Tandav

Hindu Mahasabha Gave Statement Regarding Tandav

नई दिल्ली। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित वेब सीरीज़ ‘तांडव’ ( Tandav ) पर असली तांडव देखने को मिला रहा है। जब से वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई है। तब से ही वह विवादों में घिरी हुई है। आम से लेकर खास तक सभी वेब सीरीज़ को बैन करने और ओटीटी प्लेटफॉर्म से हाटने की लगातार मांग कर रहे हैं। पहले नेता और अब हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज की तरफ से भी ‘तांडव’ पर बयान सामने आ गया है। जिसमें उन्होंने अपने शब्दों के साथ मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें

सत्य साईं बाबा की बायोपिक में नज़र आएंगे भजन सम्राट Anup Jalota, शेयर की लुक की तस्वीरें

 

Hindu Mahasabha

वेब सीरीज़ पर बात करते हुए स्वामी चक्रपाणि महाराज ने बयान देते हुए बॉलीवुड को जिहाद। वह कहते हैं कि तांडव वेब सीरीज़ के माध्यम से हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जा रहा है जो बॉलीवुड जिहाद है। अब जबकि केंद्र में मोदी की सरकार है तो हिंदू सनातन धर्म के खिलाफ फिल्में और वेब सीरीज़ कैसे बनाई जा रही हैं? स्वामी चक्रपाणि महाराज ने यह भी कहा कि वह यह मांग नहीं कर रहे हैं कि हिंदू सनातन धर्म का अपमान करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए संसद से राष्ट्रीय स्तर पर ईश निंदा कानून पास होना चाहिए। साथ ही हिंदू धर्म का अपमान करने वालों को फांसी पर लटका देना चाहिए।”

Tandav

आपको बता दें वेब सीरीज़ ‘तांडव’ बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी। सीरीज़ में मुख्य भूमिका निभाते हुए एक्टर सैफ अली खान, डिम्पल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा और सुनील ग्रोवर दिखाई दिए थे। वेब सीरीज़ के शुरूआती एपिसोड में एक सीन में जीशान आयूब शिव के अवतार में नज़र आए थे। जहां वह रंगमंच पर विद्यार्थियों को संबोधिंत करते हुए दिखाई दिए। शिव बने जीशान इंग्लिश और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए नज़र आए। वहीं सीरीज़ में जो यूनिवर्सिटी दिखाई जा रही है। उसे जेएनयू के साथ जोड़ा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो