ऑक्सीजन सिलेंडर पर मुनाफा कमाने वालों पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला

By: पवन राणा
| Published: 22 Apr 2021, 04:09 PM IST
ऑक्सीजन सिलेंडर पर मुनाफा कमाने वालों पर भड़के सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो कोरोना महामारी के इस विकट समय में भी मानवता को भूलकर ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाईयों पर मुनाफा कमाने से बाज नहीं आ रहे हैं। सिद्धार्थ के इस बयान पर फैंस ने भी उनका समर्थन किया है।

मुंबई। बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला जरूरी मुद्दों पर अपनी राय रखने से कतराते नहीं हैं। जब देश में कोरोना के चलते लोग परेशान हैं और इलाज में दिक्कतें आ रही हैं, ऐसे में ऑक्सीजन सिलेंडर्स को लेकर भी मारामारी मची हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने उन लोगों पर निशाना साधा है, जो ऐसे कठिन समय में भी ऑक्सीजन सिलेंडर पर फायदा उठाने का लालच कर रहे हैं।

'आज के दौर में सबसे सस्ती चीज मानव जीवन हैैै’
सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने एक ट्वीट में लिखा,’ यह देखकर बहुत दुख होता है कि हम इंसानों की आत्मा कितनी मर चुकी है जो ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाईयों पर मुनाफा कमाने में लगे हैं... लोग मर रहे हैं। आज के दौर में सबसे सस्ती चीज मानव जीवन हैैै।’ इस टैक्स्ट के बाद उन्होंने ब्रोकन हॉर्ट की इमोजी साझा की है।

'इंसान के लालच की कोई सीमा नहीं'

सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट पर काफी लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। बहुत से लोगों ने उनकी बात का समर्थन किया है और मुनाफाखोरों के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक यूजर ने लिखा है,’ इंसान के लालच की कोई सीमा नहीं है। हमारे पास चाहे जितना भी हो, हमेशा और चाहिए होता है। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कोविड से संक्रमित नहीं हैं, लेकिन राशन, दवाईयां, ऑक्सीजन सिलेंडर जमा कर रहे हैं। क्योंकि उनके पास रूपए हैं। ये लोग सोचते हैं कि किसी भी तरह मैं जिंदा रहूं, बाकी जाएं भाड़ में।’

यह भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज ‘Broken But Beautiful 3’ रिलीज को है तैयार, जबरदस्त रोमांस करते दिखेंगे एक्टर

मां हैं सिद्धार्थ शुक्ला की क्वीन

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला से से फैंस ने पूछा था कि उनकी जिंदगी की क्वीन कौन हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि ये वो हैं जिन्होंने उनका ख्याल रखा है और लालन-पालन कर इतना बड़ा कर दिया है। हालांकि फैंस सोच रहे थे वे ष्शहराज गिल या किसी अन्य लड़की का नाम लेंगे, लेकिन उन्होंने अपनी मां को अपनी क्वीन बताकर पहले से दीवाने अपने फैंस को और दीवाना बना दिया।

यह भी पढ़ें : Sidharth Shukla पर नशे में गाड़ी चलाने और मारपीट करने का लगा आरोप, वीडियो हुआ तेजी से वायरल